Move to Jagran APP

Ind vs Sa: मैच के दौरान रोहित शर्मा ने पुजारा से कहे अपशब्द तो इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने की ऐसी टिप्पणी

India vs South Africa दूसरी पारी में जब पुजारा ने रन लेने से मना कर दिया तो रोहित काफी निराश नजर आए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 07:24 PM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 06:55 AM (IST)
Ind vs Sa: मैच के दौरान रोहित शर्मा ने पुजारा से कहे अपशब्द तो इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने की  ऐसी टिप्पणी
Ind vs Sa: मैच के दौरान रोहित शर्मा ने पुजारा से कहे अपशब्द तो इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने की ऐसी टिप्पणी

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ind vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने  दूूसरी पारी में शतक लगाया। इस मैच में टीम के दूसरे ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल जल्दी आउट हो गए थे और इसके बाद पुजारा (Pujara) ने रोहित के साथ काफी अहम साझेदारी की। रोहित व पुजारा ने काफी संभलकर बल्लेबाजी करते हुए दूसरे विकेट के लिए 169 रनों की शानदार साझेदारी की और टीम के स्कोर को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। 

prime article banner

इन दोनों की बल्लेबाजी के समय यानी दूसरी पारी के दौरान एक ऐसा वाकया हुई जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऐसा लग रहा है जैसे रोहित शर्मा पुजारा को कुछ अपशब्द कह रहे हैं। दरअसल रोहित व पुजारा की बल्लेबाजी के दौरान रोहित शर्मा क्रीज पर थे और शॉट लगाने के बाद एक रन लेना चाहते थे, लेकिन पुजारा ने उन्हें वापस भेज दिया। रोहित शायद पुजारा की इस बात से नाराज हो गए और फिर उन्होंने कुछ अपशब्द बोला। वहीं रन नहीं लेने की वजह से रोहित निराश भी नजर आए। 

रोहित के इस वीडियो पर बेन स्टोक्स ने भी अपनी बातें रखी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस बार विराट नहीं रोहित। आपको बता दें कि विराट अक्सर मैदान पर कुछ इस तरह की बातें करते दिखते हैं जिससे लगता है कि वो बेन स्टोक्स बोल रहे हैं। इस पर पहले स्टोक्स ने कहा था कि उन्हें हैरानी होती है कि विराट अपने सेलिब्रेशन में हर बार उनका नाम क्यों लेते हैं। पर इस बार उन्होंने रोहित के ऐसा बोलने पर हैरानी जाहिर की। 

गौरतलब है कि इस मैच में रोहित शर्मा ने शानदार शतकीय पारी खेली और पुजारा ने भी अर्धशतक लगाया। पुजारा ने 148 गेंदों का सामना करते हुए 13 चौके व 2 छक्कों की मदद से 81 रन बनाए। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.