Move to Jagran APP

भारतीय टीम के कप्तान के पिता ने कहा- पाकिस्तान के खिलाफ मैच फाइनल जैसा

Ind vs Pak U19 World Cup Semi-Final भारत और पाकिस्तान के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल खेला जा रहा है जिसे भारतीय टीम के कप्तान ने फाइनल करार दिया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 03:01 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 03:01 PM (IST)
भारतीय टीम के कप्तान के पिता ने कहा- पाकिस्तान के खिलाफ मैच फाइनल जैसा
भारतीय टीम के कप्तान के पिता ने कहा- पाकिस्तान के खिलाफ मैच फाइनल जैसा

मेरठ, एएनआइ। भारत और पाकिस्तान की युवा टीमों के बीच आइसीसी अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप 2020 का सेमीफाइनल मैच खेला जा रहा है। इसी बीच भारतीय अंडर 19 टीम के कप्तान प्रियम गर्ग के पिता ने कहा है कि चिरप्रतिद्वंदी पाकिस्तान के साथ मैच होना वर्ल्ड कप के फाइनल जैसा होता है। अंडर 19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान की टीम के कप्तान नजीर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी।  

loksabha election banner

उधर, एएनआइ से बात करते हुए प्रियम गर्ग के पिता नरेश गर्ग ने कहा है, "बहुत अच्छा लग रहा है कि टीम ने इस टूर्नामेंट में दमदार प्रदर्शन किया है। पाकिस्तान के खिलाफ मैच अपने आप में बड़ी बात है। मैं आशा करता हूं कि हर एक खिलाड़ी कभी हार ने मानने वाले एटीट्यूड के साथ ये मैच खेलेगा।"  

भारतीय खिलाड़ियों ने किया है अच्छा प्रदर्शन

नरेश गर्ग ने आगे कहा, "हर खिलाड़ी ने अभी तक वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच को फाइनल समझता हूं। यदि हम इस मैच को जीत जाते हैं तो निश्चित रूप से वर्ल्ड कप की ट्रॉफी भारत आ जाएगी। मैं भगवान से दुआ करता हूं कि वो(प्रियम गर्ग) इस मैच में दोहरा शतक जमाए।" 

बता दें कि प्रियम गर्ग ने इस टूर्नामेंट में अब तक सिर्प 61 रन बनाए हैं। भारतीय कप्तान प्रियम गर्ग दो बार बल्लेबाजी करने उतरे हैं, जिसमें से एक मैच में श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने 56 रन की पारी खेली थी। हालांकि, प्रियम गर्ग के पिता की दोहरे शतक की उम्मीद तो उसी समय टूट गई होगी जब पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया होगा।  

फाइनल में पहुंच जाएगी टीम इंडिया?

वहीं, अगर ये मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ता है तब भी भारत सीधे फाइनल में प्रवेश कर जाएगा, क्योंकि भारत ने अभी तक इस टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं हारा है। ग्रुप स्टेज पर आइसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप 2020 में भारतीय टीम ने पाकिस्तान से ज्यादा मैच जीते हैं। 

हैरान करने वाली बात ये है कि आखिरी 8 अंडर 19 वर्ल्ड कप के फाइनल में या तो भारत पहुंच रहा है या फिर पाकिस्तान। अब देखना ये है कि इस मैच को जीतकर कौन सी टीम फाइनल में प्रवेश करेगी। India vs Pakistan U19 World Cup 2020 Semi Final मैच की लाइव अपडेट के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.