Move to Jagran APP

Ind vs Pak: बीसीसीआइ ने कहा- सरकार कहेगी तो विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेगा भारत

सूत्रों की मानें तो बीसीसीआइ ने साफ कर दिया है कि विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ हमें खेलना है या नहीं इस पर सरकार का फैसला ही अंतिम फैसला होगा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 04:51 PM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 07:23 PM (IST)
Ind vs Pak: बीसीसीआइ ने कहा- सरकार कहेगी तो विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेगा भारत
Ind vs Pak: बीसीसीआइ ने कहा- सरकार कहेगी तो विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेगा भारत

 नई दिल्ली। पुलवामा में हुए आतंकी हमले को विरोध में अब कई क्रिकेटर्स ये कहने लगे हैं कि भारत को विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेलना चाहिए। इस मैच को लेकर हो रहे विरोध को देखते हुए कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या इंग्लैंड में पाकिस्तान के खिलाफ 16 जून को होने वाला मुकाबला खेला जाएगा या नहीं। जाहिर है इस तरह के विरोध के बाद इस मैच पर खतरे के बादल तो जरूर मंडरा रहे हैं। भारतीय क्रिकेट बोर्ड भी खुद इस मामले पर कुछ साफ कर पाने की स्थिति में नहीं दिख रही है और इस वक्त वो इंतजार कर रही हैं। 

loksabha election banner

अब सूत्रों की मानें तो बोर्ड का कहना है कि इस मामले पर आखिरी फैसला सरकार को ही करना है और अगर हमें सरकार की तरफ से कहा जाएगा कि ये मैच नहीं खेलना है तो ऐसा ही होगा। हालांकि इससे पहले आइसीसी ने कह दिया था कि मैच शेड्यूल में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है और बीसीसीआइ की तरफ से फिलहाल मैच नहीं खेलने को लेकर कोई बात नहीं कही गई है। 

एएनआई के एक ट्वीट के अनुसार बोर्ड के सूत्रों ने कहा है कि इस पर स्थिति कुछ वक्त के बाद ही साफ होगी जब विश्व कप नजदीक आ जाएगा। इस मामले पर आइसीसी का कोई लेना-देना नहीं है। अगर सरकार को लगता है कि हमें नहीं खेलना चाहिए तो जाहिर सी बात है कि हम पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे। हालांकि अभी विश्व कप शुरू होने में काफी वक्त है और इस मामले पर क्या होता है ये देखने वाली बात होगी। 

BCCI Sources on if India will play against Pakistan in World Cup: But the result of that would be that Pakistan will get the points of the match & if it is final (b/w India & Pakistan), they will win the World Cup without even playing. We haven't yet approached ICC in this regard https://t.co/cWsaAgw7R2


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.