Move to Jagran APP

IND vs IRE T20: हार्दिक ने फिफ्टी बनाने वाले आयरलैंड के बल्लेबाज को दिया गिफ्ट, कही ये बड़ी बात

IND vs IRE T20 भारत और आयरलैंड के बीच पहले टी20 मैच में टीम इंडिया के कप्तान आयरलैंड के बल्लेबाज हैरी टेक्टर की बल्लेबाजी से इतने प्रभावित हुए कि उन्हें गिफ्ट में अपना बैट दे दिया। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें मार्गदर्श मिले तो वह अच्छा कर सकते हैं।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 02:06 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 02:06 PM (IST)
IND vs IRE T20: हार्दिक ने फिफ्टी बनाने वाले आयरलैंड के बल्लेबाज को दिया गिफ्ट, कही ये बड़ी बात
IND vs IRE T20: हार्दिक पांड्या और हैरी टेक्टर (डिजाइन फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 में टीम इंडिया ने जीत के साथ शुरुआत की। हालांकि बारिश से बाधित यह मैच केवल 12-12 ओवरों का था जहां टास हार कर आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 108 रन बनाए थे। जवाब में भारतीय टीम ने 16 गेंद शेष रहते इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। भारत की तरफ से दीपक हुड्डा ने 47 और इशान किशन ने 26 रनों की पारी खेली। आयरलैंड की बल्लेबाजी की बात करें तो सबसे आकर्षक हैरी टेक्टर रहे जिन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सभी फैंस का दिल जीत लिया। टेक्टर ने भारतीय गेंदबाजों को काफी परेशान किया। उन्होंने 33 गेंदों पर 64 रनों की तेज-तर्रार पारी खेली जिसमें 6 चौके और 3 छक्के लगाए।

loksabha election banner

उनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का परिणाम ही था कि पांड्या ने 2 ओवर में 26 तो आवेश खान ने 2 ओवर में 22 रन खर्चे जबकि डेब्यूटांट उमरान के एक ओवर में उन्होंने 14 रन बना डाले। मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने भी टेक्टर की तारीफ की और कहा कि उनके कारण उन्हें टीम के प्रमुख गेंदबाजों के पास वापस जाना पड़ा। इतना ही नहीं उनकी बल्लेबाजी से पांड्या इतने प्रभावित हुए कि उन्हें अपना बैट भी गिफ्ट किया।

हार्दिक ने टेक्टर को दिया गिफ्ट

हार्दिक पांड्या ने टेक्टर की अर्धशतकीय पारी की तारीफ की और उन्हें अपना बैट गिफ्ट किया। उन्होंने टेक्टर की प्रशंसा करते हुए कहा कि "उन्हें उम्मीद है कि आयरलैंड मैनेजमेंट टेक्टर को सही दिशा में मार्गदर्शन प्रदान करेंगे। उनके पास खास प्रतिभा है और मैं उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं। उन्होंने कहा कि उन्हें बस सही मार्गदर्शन की जरुरत है। हमेशा क्रिकेट की बात नहीं होती कभी-कभी आपकी लाइफस्टाइल भी आपके खेल को प्रभावित करता है। अगर आप इसे मैनेज करने में सक्षम हैं तो मैं निश्चित हूं कि न केवल आइपीएल में बल्कि वर्ल्ड के किसी भी लीग में वह बेहतर करेंगे।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.