Move to Jagran APP

Ind vs Eng: शार्दुल ठाकुर ने बताया, जब पता लगा कि मुझे ओवल टेस्ट मैच खेलना है तो क्या योजना बनाई

India vs England test series शार्दुल ठाकुर ने कहा कि मेरा हमेशा से मानना था कि मुझमें बल्लेबाजी करने की क्षमता है। मुझे नेट्स पर बल्लेबाजी करने का पर्याप्त मौका मिलता है और ये काफी छोटी चीज है जो मैं नेट्स में करता हूं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 07 Sep 2021 12:50 PM (IST)Updated: Tue, 07 Sep 2021 12:50 PM (IST)
Ind vs Eng: शार्दुल ठाकुर ने बताया, जब पता लगा कि मुझे ओवल टेस्ट मैच खेलना है तो क्या योजना बनाई
शार्दुल ठाकुर ने ओवल टेस्ट की दोनों पारियों में अर्धशतक लगाया (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। ओवल टेस्ट मैच में भारत को जो जीत मिली उसमें पूरी टीम का योगदान था, लेकिन इनमें से कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन जरा सा हट कर रहा। इन खिलाड़ियों में रोहित शर्मा व शार्दुल ठाकुर प्रमुख रहे और खास तौर पर शार्दुल ने तो गेंद व बल्ले दोनों से खूब प्रभावित किया। अपने शानदार प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए शार्दुल ठाकुर ने कहा कि, कि जैसे ही उन्हें पता चला कि वह इंग्लैंड के खिलाफ द ओवल टेस्ट में खेलेंगे, वह टीम के लिए प्रभाव पैदा करना चाहते थे।

loksabha election banner

बीसीसीआइ टीवी पर बात करते हुए शार्दुल ठाकुर ने कहा कि, ये शानदार अहसास था जिस दिन मुझे पता चला कि मैं इंग्लैंड के खिलाफ ओवल टेस्ट मैच में खेल रहा हूं। इसके बाद मैंने इस मैच में अपना एक प्रभाव डालने की योजना बनाई और मैं इसमें सफल भी रहा। मैं भारतीय टीम की जीत के लिए काफी उपयोगी रहा और टीम की जीत में योगदान दिया। मैच के आखिरी दिन जीत के रूप में जो परिणाम आया मैं उससे काफी खुश हूं और मुझे गर्व है कि मैंने टीम के लिए इस मैच में 100 से ज्यादा रन बनाए साथ ही तीन विकेट भी लिए। 

शार्दुल ठाकुर ने कहा कि, 'मेरा हमेशा से मानना था कि मुझमें बल्लेबाजी करने की क्षमता है। मुझे नेट्स पर बल्लेबाजी करने का पर्याप्त मौका मिलता है और ये काफी छोटी चीज है जो मैं नेट्स में करता हूं।' आपको बता दें कि, शार्दुल ठाकुर ने ओवल टेस्ट की पहली पारी में 36 गेंदों पर 57 रन बनाए थे जबकि दूसरी पारी में 60 रन का योगदान दिया था। भारत ने इस मैच में इंग्लैंड को जीत के लिए 368 रन का लक्ष्य दिया था, लेकिन इंग्लिश टीम 210 रन पर आल-आउट हो गई और उसे 157 रन से शानदार जीत मिली। इस जीत के बाद टीम इंडिया फिलहाल टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे हो गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.