नई दिल्ली, जेएनएन। India vs England: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के बारे में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि, उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को बेहद टफ बना दिया है। उन्होंने कहा कि, विराट ने अपनी टीम में खुद पर विश्वास करने का जज्बा पैदा किया है और एक टीम के तौर पर टीम इंडिया को उनके घर में या फिर विदेश में कहीं भी डराया-धमकाया या फिर परेशान नहीं किया जा सकता है।

विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया ने अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को उसकी ही धरती पर 2-1 से चार मैचों की टेस्ट सीरीज में हराया। इसके बारे में नासिर हुसैन ने स्काई स्पोर्ट्स के बात करते हुए कहा कि, एक टीम जो ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई है। वो पहला टेस्ट हार जाती है और 36 रन पर ऑल आउट हो जाती है। उनका कप्तान विराट भारत वापस लौट आता है और उसके कई स्टार गेंदबाज टीम से बाहर हो जाते हैं। ऐसी हालत में वो टीम वापसी करती है और ऑस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर टेस्ट सीरीज में हराकर वापस लौटती है तो ऐसी टीम को डराया-धमकाया नहीं जा सकता है या फिर उसे दवाब में नहीं लाया जा सकता है। 

नासिर हुसैन ने कहा कि, टीम इंडिया अब बेहद टफ टीम बन गई है और भारत को ऐसा विराट कोहली ने ही बनाया है। हूसैन ने अपनी टीम को सलाह देते हुए कहा कि, कोई गलती ना करें क्योंकि अपने देश में वो एक बेहद मजबूत टीम है। इंग्लैंड की टीम ने श्रीलंका को टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराया, लेकिन हुसैन का कहना है कि, मेहमान टीम को भारत के लिए अपने सर्वश्रेष्ठ एकादश को उतारना चाहिए। आपको बता दें कि भारत व इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी जिसके पहले दो मुकाबले चेन्नई में आयोजित किए जाएंगे और इसकी शुरुआत 5 फरवरी से होगी। 

Ind-vs-End

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप