नई दिल्ली, आइएएनएस। Ind vs Ban: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit  Sharma) ने कहा कि मेहमान टीम ने क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में टीम इंडिया (Team India) को हमेशा ही दवाब में रखा है। ये टीम घर से बाहर भी किसी को भी हरा सकती है। बांग्लादेश की टीम में टीम के दो बेहतरीन खिलाड़ी तमीम इकबाल व ऑलराउंडर शाबिक अल हसन मौजूद नहीं हैं। तमीम निजी कारणों से टीम से बाहर हैं तो शाकिब पर बैन लगा हुआ है। 

भारत व बांग्लादेश के बीच दिल्ली में पहला टी 20 मुकाबला खेला जाएगा। इससे पहले रोहित शर्मा ने कहा कि इस टीम में बेशक तमीन इकबाल व शाकिब अल हसन मौजूद नहीं है इसके बावजूद ये टीम किसी भी देश को हरा सकती है। रोहित ने कहा कि बांग्लादेश की टीम काफी मजबूत है। हाल के कुछ साल में हमने देखा है कि अपने घर ही नहीं बल्कि बाहर भी उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया है। 

रोहित ने कहा कि इस टीम ने खासतौर पर हमारे खिलाफ हमेशा ही अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने हमेशा से हमें दवाब में रखा है। इस वजह से हम उन्हें हल्के में नहीं ले सकते हैं। रोहित के मुताबिक मेहमान टीम के पास कई युवा खिलाड़ी हैं, लेकिन हमारे लिए जरूरी ये है कि एक टीम के तौर पर हमें क्या करने की जरूरत है। हमारे पास भी युवा टीम है और टीम के कई खिलाड़ी खुद को साबित करने को बेताब हैं। 

टी 20 सीरीज के लिए विराट को आराम दिया गया है और रोहित उनकी जगह टीम की कमान संभालेंगे। कप्तानी को लेकर रोहित ने कहा कि विराट ने इस टीम को जहां पर छोड़ा है मैं वहीं से इसे आगे ले जाना चाहता हूं। मुझे जो भी मौके मिले उसमें मैंने जो कुछ किया फिर से वहीं करना चाहता हूं। मेरा लक्ष्य टीम को और आगे लेकर जाना है। 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप