नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम ब्रिसबेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच खेलने उतरेगी। शुक्रवार से शुरू हो रहे इस मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वसीम जाफर ने शायराना अंदाज में भारतीय क्रिकेट टीम को बताया है कि, यहां कि पिच पर किस तरह से ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों का सामना करना है। हालांकि टीम इंडिया के कई खिलाड़ी घायल हैं और कुछ तो टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं ऐसे में भारतीय टीम को यहां पर जीत के लिए काफी मशक्कत करनी होगी। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने गाबा में 1988 के बाद से कोई भी टेस्ट मैच नहीं गंवाया है। 

वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए शायराना अंदाज में टीम इंडिया को खास संदेश देते हुए बताया कि, कंगारू गेंदबाजों का सामना वो कैसे कर सकते हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, उछलती पिच पर इतना ना मचल यार, क्या पता शिकारी खुद बन जाएं शिकार। इस संदेश के जरिए वसीम जाफर ये कहने की कोशिश कर रहे हैं कि, गाबा की पिच पर काफी उछाल है ऐसे में कंगारू गेंदबाज उन्हें परेशान कर सकते हैं। भारतीय टीम के लिए सही यही होगा कि वो धैर्य के साथ बल्लेबाजी करें साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, पिच की इस कंडीशन का फायदा टीम इंडिया के गेंदबाज भी उठा सकते हैं और शिकारी यानी कंगारू बल्लेबाजों का शिकार बखूबी कर सकते हैं। 

भारतीय टीम के सामने इंजरी की समस्या है ऐसे में टीम मैनेजमेंट को सोच-समझकर ही टीम का चयन करना होगा। वहीं भारतीय टीम को ये पता है कि, उनके कई स्टार खिलाड़ी उनके साथ नहीं है ऐसी हालत में उन्हें जीत के लिए एक्स्ट्रा एफर्ट करना होगा। फिलहाल चार मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और दोनों टीमों के लिए ही ये मुकाबला काफी अहम है। 

Aus-vs-Ind

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021