Move to Jagran APP

भारतीय टीम में होंगे अभी और प्रयोग, हमें किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी के लिए तैयार रहना चाहिए- श्रेयस अय्यर

Ind vs Aus श्रेयस अय्यर ने कहा कि भारतीय टीम में अभी और प्रयोग किए जा सकते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 05:28 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 05:28 PM (IST)
भारतीय टीम में होंगे अभी और प्रयोग, हमें किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी के लिए तैयार रहना चाहिए- श्रेयस अय्यर
भारतीय टीम में होंगे अभी और प्रयोग, हमें किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी के लिए तैयार रहना चाहिए- श्रेयस अय्यर

राजकोट, प्रेट्र। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने साफ तौर पर कहा है कि भारतीय टीम में इस वक्त जबदस्त प्रतिस्पर्धा चल रही है और इसे देखते हुए हमें किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी के लिए तैयार रहना चाहिए। श्रेयस को पिछले मैच में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था क्योंकि विराट उस स्थान पर बल्लेबाजी करने उतरे थे। श्रेयस अय्यर इस वक्त अपने अच्छे प्रदर्शन की वजह से चौथे नंबर पर बल्लेबाज के तौर पर पहली पसंद हैं। 

loksabha election banner

श्रेयस ने पिछले मैच में पांचवें स्थान पर बल्लेबाजी की थी और धवन व राहुल को टीम में फिट करने कि लिए विराट ने चौथे स्थान पर बल्लेबाजी की थी और टीम इंडिया का ये दांव नहीं चल पाया था और उसे दस विकेट से हार मिली थी। श्रेयस ने कहा कि आपको इस स्थिति में किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी के लिए तैयार रहना चाहिए क्योंकि टीम में जो प्रतिस्पर्धा है उसे देखते हुए टीम में खेलना अहम है। उन्होंने ये भी बताया कि अभी टीम में और भी प्रयोग किए जा सकते हैं। 

उन्होंने कहा कि हम किसी विशेष नंबर पर बल्लेबाजी करने की वजह नहीं दे सकते। हमारे लिए सबसे अहम चीज ध्यान लगाए रखना है। साथ ही हम इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकते कि हमें उसी स्थान पर बल्लेबाजी करने को नहीं मिल रही। हम प्रयोग करने की कोशिश में हैं। उम्मीद है कि हम प्रत्येक बल्लेबाज को अच्छे स्थान पर खिलाएंगे। अय्यर ने कहा कि यह समय है जब हमें चीजों में प्रयोग करने की कोशिश करनी चाहिए और उम्मीद करते हैं कि यह भविष्य में कारगर साबित होगा।

श्रेयस अय्यर ने पिछले मैच में पांचवें स्थान पर बल्लेबाजी की थी और कुछ खास नहीं कर पाए थे। टीम इंडिया को पहले मैच में हार मिली थी अब दोनों देशों के बीच दूसरा मुकाबला राजकोट में खेला जाएगा। वैसे कंगारू टीम ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है उससे तो यही लगता है कि टीम इंडिया को जीत हासिल करने में काफी मेहनत करनी होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.