Move to Jagran APP

Ind vs Aus: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर बोले- 'रोहित शर्मा ने मार-मार कर भरता बना दिया'

Ind vs Aus रोहित की शानदार पारी देखकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर बेहद खुश हुए और भारतीय ओपनर की जमकर तारीफ की।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 11:51 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 11:51 AM (IST)
Ind vs Aus: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर बोले- 'रोहित शर्मा ने मार-मार कर भरता बना दिया'
Ind vs Aus: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर बोले- 'रोहित शर्मा ने मार-मार कर भरता बना दिया'

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के निर्णायक मुकाबले में 7 विकेट की दमदार जीत दर्ज की। रोहित शर्मा की शानदार शतकीय पारी के दम पर भारत ने ऑस्ट्रेलिया के मिले 287 रन का लक्ष्य 47.3 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

loksabha election banner

इस जीत के साथ ही तीन मैचों की वनडे सीरीज पर भारत ने 2-1 से कब्जा जमाया। रोहित की शानदार पारी देखकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर बेहद खुश हुए और भारतीय ओपनर की जमकर तारीफ की। अख्तर ने अपने सोशल मीडिया चैनल पर कहा, "जब रोहित शर्मा अपने रंग में होते हैं तो फिर वो इस बात पर ध्यान नहीं देते कि गेंद अच्छी है या खराब क्योंकि उनके पास समय ही इतना ज्यादा होता है। जब वो शॉट खलते हैं को बहुत ही ज्यादा शानदार होता है। उनके लिए शॉट लगाने बेहद आसान और स्वभाविक तरीके से होता है।" 

 

रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को बैंगलुरू वनडे में 128 गेंद पर 119 रन की शानदारी पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और 6 छक्के लगाए। पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को सबसे तेज 9 हजार वनडे रन पूरा करने के मामले में पीछे छोड़ा। वनडे में रोहित का यह 29वां जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8वां शतक था। 

शोएब अख्तर ने कहा कि रोहित शर्मा द्वारा रविवार को खेला गया अपर कट उनको सचिन तेंदुलकर द्वारा उनकी गेंद पर 2003 में खेले गए शॉट की याद दिला गया। अख्तर ने रोहित की कातिलाना बल्लेबाजी पर कहा, "आपने उनकी निर्दयी बल्लेबाजी देखी आज। उसने मार मारकर भरता निलाक दिया। उन्होंने मिशेल स्टार्क को मारा, वह कमिंस के भी पीछे गए। रोहित ने जो कट शॉट लगाया उसने मुझे सचिन तेंदुलकर द्वारा लगाए उस शॉट की याद दिलाई जो उन्होंने मुझे लगाया था।"  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.