नई दिल्ली, जेएनएन। कैनबरा में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 मैच खेला गया। इस मैच के दौरान बल्लेबाजी करते हुए भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के सिर पर चोट लगी थी। इसकी वजह से वह मैच में फील्डिंग करने के लिए नहीं आ पाए। मैच के बाद भारतीय बल्लेबाज संजू सैमसन ने जडेजा के चोटिल होने बाद की प्रतिक्रिया के बारे में बताया।

संजू सैमसन ने मैच के बाद बताया, फीजियो (टीम के मेडिकल स्टाफ) उनके स्थिति के बारे में बेहतर जानते हैं। हमारे पास उनको लेकर कोई भी जानकारी नहीं है। हमने उनको चोट लगते देखा था। जब उनको चोट लगी तो उन्होंने बताया था कि चक्कर सा आ रहा है। हमें इसके बाद कन्कशन के लिए जाना पड़ा।

पहले टी20 मैच में बल्लेबाजी के दौरान चोटिल होने के बाद जडेजा की जगह युजवेंद्र चहल को कन्कशन सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया था। वह इसके बाद से मैदान पर नहीं उतरे। क्या जडेजा दूसरे टी20 मैच में खेल पाएंगे इस सवाल पर सैमसन ने कहा, इस बारे में मैं कुछ भी पक्का नही कह सकता। हम जड्डू भाई को लेकर यह देखें के वो कैसा महसूस कर रहे हैं उसके बाद ही इसको लेकर कुछ भी फैसला हो पाएगा।

चहल के बारे में बात करते हुए संजू ने कहा, यह टीम की मानसिकता है हमारी टीम की। हमने भारतीय टीम के लिए बेहद उच्च मानक तय किया है। किसी भी समय आपको कहा जाता है और आप खेलने के लिए तैयार रहते हैं। उन्होंने काफी मुकाबले खेले हैं।

जडेजा की जगह गेंदबाजी करने उतरे युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। कप्तान आरोन फिंच को आउट कर चहल ने भारतीय टीम को पहली सफलता दिलाई थी। उनकी गेंदबाजी की वजह से मैच पलटा और इस शानदार प्रदर्शन के लिए चहल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप