Move to Jagran APP

Ind vs Aus: लियोन ने बताया, इस तरह अभी भी ऑस्ट्रेलिया बचा सकता है एडिलेड में हार

लियोन ने भारत की दूसरी पारी में 122 रन देकर छह विकेट हासिल किए।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 09 Dec 2018 05:34 PM (IST)Updated: Sun, 09 Dec 2018 05:35 PM (IST)
Ind vs Aus: लियोन ने बताया, इस तरह अभी भी ऑस्ट्रेलिया बचा सकता है एडिलेड में हार
Ind vs Aus: लियोन ने बताया, इस तरह अभी भी ऑस्ट्रेलिया बचा सकता है एडिलेड में हार

एडिलेड, जेएनएन। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर नाथन लियोन ने कहा कि उनकी टीम दो महीने पहले पाकिस्तान के खिलाफ ड्रॉ रहे मुकाबले से प्रेरणा लेगी और सोमवार को यहां भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के पांचवें दिन जीत हासिल करने की कोशिश करेगी। लियोन ने कहा कि पांचवें दिन भी एडिलेड ओवल का विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा होगा और मेजबान टीम 323 रन के लक्ष्य को हासिल करने का प्रयास कर सकती है।

loksabha election banner

लियोन ने भारत की दूसरी पारी में 122 रन देकर छह विकेट हासिल किए। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि पिच थोड़ी सी तेज हो गई है और सीमर के लिए कम कारगर हो रही है। यह निश्चित रूप से स्पिन कर रही है और उनके पास विश्व स्तरीय स्पिनर मौजूद हैं। इसलिए हमारे बल्लेबाजों के लिए यह काफी चुनौतीपूर्ण होगा क्योंकि आर अश्विन अच्छी स्पिन कर रहा है।’

अक्टूबर में खेले गए टेस्ट मैच में पाकिस्तान के खिलाफ उस्मान ख्वाजा ने 141 रन की मैच बचाने वाली पारी खेली थी। कप्तान टिम पेन ने भी नाबाद 61 रन बनाकर अच्छा योगदान किया था और अपनी टीम के लिए मैच बचाया था। लियोन को भरोसा है कि सोमवार को ऐसा दोबारा किया जा सकता है।

लियोन ने कहा, ‘हमने दुबई के बारे में बात की। हम अब भी मानते हैं कि हम इसे जीत सके हैं और यह सर्वश्रेष्ठ चीज होगी। हम अब भी मानते हैं कि हम मैच में बने हुए हैं। यह सिर्फ आने वाले कल की बात है जिसमें पहली गेंद, पहला ओवर, पहला घंटा जीतने की कोशिश करेंगे। बहुत सरल बात है।’

उन्होंने कहा, ‘हम चीजों को पेचीदा नहीं करना चाहते, हम इसका लुत्फ उठाना चाहते हैं, कड़ी मेहनत करेंगे।’

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.