नई दिल्ली, जेएनएन। साल के पहली वनडे सीरीज में भारतीय टीम को शर्मनाक हार के साथ शरुआत करनी पड़ी है। टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में 10 विकेट की करारी शिकस्त मिली। इस मैच में मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने विराट कोहली के साथ साथ पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को वायरल कर दिया।

मंगलवार को मुंबई वनडे में भारतीय स्टार रोहित शर्मा और विराट कोहली रन बनाने में नाकाम रहे। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने महज 255 रन का स्कोर खड़ा किया। जीत के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया ने कप्तान एरोन फिंच और डेविड वार्नर की शतकीय पारी के दम पर बिना विकेट खोए 37.4 ओवर में हासिल कर लिया। भारत की इस हार के बाद सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धौनी को जमकर वायरल किया गया।

धौनी को लेकर फैंस ने ट्वीट करना शुरू किया और कप्तान कोहली से जोड़कर तरह तरह की बातें बनाई। एक फैन ने कोहली के मैच के बाद बात करते हुए तस्वीर शेयर की और उसमें लिखा कि धौनी टीम में नहीं थे तभी तो भारत हार गया।

एक फैन ने ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले गए पुराने मैच की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि कैसे दबाव में आई भारतीय टीम को धौनी ने मुश्किल से निकाला था।

एक फैन ने युवराज सिंह और सुरेश रैना के साथ धौनी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, इन तीनों दिग्गजों का विकल्प नहीं तलाश पाई टीम इंडिया।

एक फैन ने तो धौनी को जल्दी से जल्दी टीम इंडिया में वापस लाने की मांग कर दी। धौनी की तस्वीर साझा करते हुए फैन ने लिखा, हमें उनकी सख्त जरूरत है।

एक फैन ने चोटिल रिषभ पंत की जगह विकेटकीपिंग कर रहे केएल राहुल के गेंद छोड़ने पर धौनी-धौनी के नाम के नारे लगाते फैंस का वीडियो शेयर किया। 

 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस