Move to Jagran APP

Ind vs Aus:पूर्व कप्तान ने टी20 सीरीज में धमाल मचाने वाले इस बल्लेबाज को डेविड वार्नर की जगह चुना ओपनर

मैथ्यू वेड को प्लेइंग इलेवन में शामिल होना ही चाहिए और उनको कहीं भी टीम में जगह दी जा सकती है। अगर जरूरत पड़ी तो वह पारी की शुरुआत भी कर सकते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि वेड यह काम कर सकते हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 11 Dec 2020 12:53 AM (IST)Updated: Fri, 11 Dec 2020 12:53 AM (IST)
Ind vs Aus:पूर्व कप्तान ने टी20 सीरीज में धमाल मचाने वाले इस बल्लेबाज को डेविड वार्नर की जगह चुना ओपनर
ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी -फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से पहले मेजबान टीम के ओपनर चोटिल हो गए हैं। वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हुए डेविड वार्नर पहले टेस्ट मैच से बाहर हैं। ऐसे में सभी इसी बात पर चर्चा कर रहे हैं कि एडिलेड में खेले जाने वाले पहले टेस्ट में टीम के लिए पारी की शुरुआत कौन करेगा। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने इसका विकल्प दिया है।

loksabha election banner

एडिलेड में डे नाइट टेस्ट मैच से सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। ऑस्ट्रेलिया के नियमित ओपनर जो बर्न्स खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। इंडिया ए के खिलाफ शतक जमाकर कैमरून ग्रीन ने अपनी दावेदारी पेश की है। ऐसे में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने टी20 सीरीज में धमाकेदार पारी खेलने वाले मैथ्यू वेड ने टेस्ट में पारी की शुरुआत कराने का सुझाव दिया है।

Ind vs Aus:शेन वार्न ने पहले टेस्ट के लिए चुनी ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

क्लार्क ने एएपी से बात करते हुए कहा, अगर आप टीम मे ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को चुनते हैं तो फिर आपको वेड के लिए भी एक जगह बनानी होगी। उनको प्लेइंग इलेवन में शामिल होना ही चाहिए और उनको कहीं भी टीम में जगह दी जा सकती है। अगर जरूरत पड़ी तो वह पारी की शुरुआत भी कर सकते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि वेड यह काम कर सकते हैं।

इससे पहले इयान चैपल ने ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए टेस्ट मैचों में डेविड वार्नर की जगह शॉन मार्श के रूप में ओपनर का विकल्प सुझाया था। 17 दिसंबर से 21 दिसंबर के बीच दोनों देशों के बीच चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जाना है। यह मैच एडिलेड में खेला जाना है जो दोनों देशों के बीच पहला डे नाइट टेस्ट मैच होगा।

Ind vs Aus: स्टीव स्मिथ दोबारा ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी करने को तैयार, बयान से हुआ साफ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.