Move to Jagran APP

Ind vs Aus: किस बल्लेबाज के आउट होने के बाद पहली पारी में मैच पलट गया, चेतेश्वर पुजारा ने बताया

India vs Australia Sydney test match चेतेश्वर पुजारा ने बताया कि हम अच्छी स्थिति में थे लेकिन इस बल्लेबाज के आउट होने के बाद मैच पलट गया। हमारा लक्ष्य 330-340 रन तक पहुंचने का था लेकिन हम इसमें कामयाब नहीं हो पाए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 03:17 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 03:17 PM (IST)
Ind vs Aus: किस बल्लेबाज के आउट होने के बाद पहली पारी में मैच पलट गया, चेतेश्वर पुजारा ने बताया
भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत (एपी फोटो)

सिडनी, एएनआइ। India vs Australia: सिडनी टेस्ट मैच में तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम इंडिया के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने बताया कि, रिषभ पंत के आउट होने के बाद पहली पारी में खेल पलट गया। तीसरे टेस्ट की पहली पारी में भारतीय मध्यक्रम और निचले क्रम के बल्लेबाज नहीं चल पाए और इसकी वजह से पूरी टीम 244 रन पर ऑलआउट हो गई। इस मैच में रिषभ पंत और पुजारा के बीच पांचवें विकेट के लिए 53 रन की साझेदारी हुई, लेकिन पंत आउट हो गए। पंत जब आउट हुए तब भारत का स्कोर 5 विकेट पर 195 रन था, लेकिन इसके बाद पूरी टीम 244 रन तक ही पहुंच पाई। 

loksabha election banner

पुजारा ने कहा कि, जिस तरह से विरोधी टीम के गेंदबाजों ने गेंदबाजी की सारा क्रेडिट उनको जाता है। उन्होंने हमें कोई भी लूज गेंद नहीं फेंकी। जिस तरह से हमारी पारी जा रही थी उस दौरान रिषभ पंत के आउट हो जाने के बाद हम मूसीबत में आ गए। उनके आउट होने से पहले हम सही स्थिति में थे। एक समय पर हमारी टीम का स्कोर 4 विकेट पर 180 रन था, लेकिन चीजें तब बदल गई जब रिषभ पंत आउट हो गए और फिर मैं भी आउट हो गया। इसके बाद हम ज्यादा स्कोर नहीं कर पाए। 

पुजारा ने कहा कि, रिषभ पंत का आउट होना गेम को बदलने वाला रहा। हमारा लक्ष्य था कि हम 330-340 के स्कोर तक पहुंचे, लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए। पंत के चोट के बारे में पुजारा ने कहा कि, जब उन्हें चोट लगी तब हमें ये पता नहीं था कि, उन्हें कितनी गहरी चोट लगी है। रवींद्र जडेजा और रिषभ पंत दोनों ही टीम के अहम सदस्य हैं। उनका इस तरह से चोटिल होना टीम के लिए अच्छा नहीं है, लेकिन हमें उम्मीद है कि हम अच्छी वापसी करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.