नई दिल्ली, जेएनएन। Australia vs Pakistan: पाकिस्तान की टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है, जहां उसका सामना मेजबान टीम से टेस्ट सीरीज में हो रहा है। दो मैचों की इस टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में पाकिस्तान को पारी और 5 रन से हार मिली है। इस मैच में पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम ने शतक जड़ा है। बावजूद इसके पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बाबर आजम का बल्लेबाजी क्रम बदलने की मांग की है।

ऑस्ट्रेलिया के हाथों टी20 सीरीज में मात खाने वाली पाकिस्तान की टीम से उम्मीद की जा रही थी कि वे टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का सामना कर पाएंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने मैच में अच्छी बल्लेबाजी तो की, लेकिन वे पारी की हार को नहीं टाल सके। बाबर आजम पहली पारी में एक रन बनाकर आउट हुए, लेकिन दूसरी पारी में नंबर 5 पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार शतक जड़ दिया।

अकरम और इमरान के बीच हुई ये बातचीत

अब पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कहा है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री यानी पूर्व कप्तान इमरान खान बाबर आजम के प्रदर्शन से काफी खुश हैं। 53 साल के वसीम अकरम ने ये भी खुलासा किया है कि पीएम इमरान खान ने उन्हें बधाईयों का मैसेज भेजा था। वे चाहते हैं कि ये दाएं हाथ का बल्लेबाज नंबर चार पर बल्लेबाजी करे। इस बारे में इमरान खान मानते हैं कि बाबर आजम टेक्निकली काफी साउंड हैं, जिससे पाकिस्तानी बल्लेबाजी क्रम को मजबूती मिलेगी।

पाकिस्तान मीडिया से बात करते हुए वसीम अकरम ने कहा है, "पीएम इमरान खान ने उनको मैसेज भेजा था कि जिस तरह से बाबर आजम ने बल्लेबाजी की है उसे बधाई दें। क्रिकेटर होने के नाते इमरान खान ने ये भी कहा है कि वे दमदार बल्लेबाज हैं। अच्छी तकनीकि होने की वजह से उन्हें नंबर चार पर बल्लेबाजी करनी चाहिए।” अब देखना ये है कि 29 नवंबर से एडिलेड में शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में क्या बाबर आजम और टीम मैनेजमेंट अपने प्रधानमंत्री की इस मांग को स्वीकार करेगा?

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस