Move to Jagran APP

इरफान पठान के बेटे ने सचिन तेंदुलकर को मारा जोरदार 'मुक्का', सब रह गए हक्के-बक्के

इरफान पठान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका बेटा इमरान सचिन के साथ मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 08 Mar 2020 06:57 PM (IST)Updated: Sun, 08 Mar 2020 07:07 PM (IST)
इरफान पठान के बेटे ने सचिन तेंदुलकर को मारा जोरदार 'मुक्का', सब रह गए हक्के-बक्के
इरफान पठान के बेटे ने सचिन तेंदुलकर को मारा जोरदार 'मुक्का', सब रह गए हक्के-बक्के

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है। Road Safety World Series में सचिन भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। शनिवार को अपने पहले मुकाबले में इंडिया लेजेंड्स और वेस्टइंडीज लेजेंड्स की टीम को 7 विकेट से जीत हासिल की।

prime article banner

दुनिया के तमाम दिग्गज क्रिकेट जो संन्यास ले चुके हैं वो Road Safety World Series में खेलते नजर आएंगे। पहला मुकाबला सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा की टीम के बीच हुआ था। भारत की तरफ से वीरेंद्र सहवाग ने शानदार अर्धशथक बनाकर टीम को जीत दिलाई। इस मैच में भारत की तरफ से युवराज सिंह, मोहम्मद कैफ और इरफान पठान जैसे खिलाड़ी खेल रहे हैं।

इरफान पठान ने मैच के बाद एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका बेटा इमरान सचिन के साथ मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में इरफान के बेटे सचिन के साथ मुक्केबाजी करते नजर आ रहे हैं। इमरान एक बेंच पर खड़े होकर सचिन से कह रहे हैं कि वो उनसे लंबाई में उंचे हैं। इस पर सचिन उनको चिढ़ाते हुए रहते हैं कि वो लंबे हैं। इमरान को इस बात गुस्सा आ जाता है और वो जोर कर बार बार कहते हैं कि वो लंबे हैं।

जब पिता इरफान पठान बेटे को अपने मसल दिखाने को कहा तो उन्होंने सचिन को जोरदार मुक्का जमा दिया। इसके बाद वो सचिन के साथ मुक्केबाजी करने लगे। इरफान ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "इमरान को अभी पता नहीं उन्होंने क्या किया है। जब वो बड़े हो जाएंगे तो उन्हें महसूस होगा कि क्या किया है।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK