PreviousNext

धर्मशाला जैसा प्रदर्शन किया तो जीतेंगे ये वनडे सीरीज: परेरा

Publish Date:Tue, 12 Dec 2017 08:13 PM (IST) | Updated Date:Tue, 12 Dec 2017 08:13 PM (IST)
धर्मशाला जैसा प्रदर्शन किया तो जीतेंगे ये वनडे सीरीज: परेराधर्मशाला जैसा प्रदर्शन किया तो जीतेंगे ये वनडे सीरीज: परेरा
परेरा ने जताया भरोसा जीत सकते हैं वनडे सीरीज।

मोहाली। धर्मशाला में भारत को पहले वनडे में करारी शिकस्त देने वाली श्रीलंकाई टीम मंगलवार को पीसीए स्टेडियम पहुंची और आसमान में छाये बादलों के बीच सर्द मौसम में अभ्यास किया।

 

परेरा से जब यह पूछा गया कि क्या टीम पर अतिरिक्त दबाव है तो उन्होंने इससे इन्कार किया। उन्होंने कहा कि यह दबाव नहीं है। यह हमारे लिए एक अन्य मैच है। सभी को पता है कि अगर यह बुधवार को जीत दर्ज करेंगे तो सीरीज जीत जाएंगे। हम अपना 200 प्रतिशत देंगे। धर्मशाला में 12 हार के क्रम को तोडऩे के बाद श्रीलंका की टीम आत्मविश्वास से भरी है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि भारत कड़ी वापसी करेगा जैसे उसने न्यूजीलैंड के खिलाफ की थी।  

 

परेरा ने कहा, हां वे ऐसा कर सकते हैं लेकिन हमारा ध्यान अपने काम पर है। 12 हार के बाद जीत दर्ज करना अच्छा है और हमें पता है कि अगर हम इस प्रदर्शन को दोहरा पाए तो हम जीत जाएंगे। श्रीलंका के कप्तान परेरा को इस मैदान पर खेलने का अनुभव है क्योंकि वह इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा रहे हैं। रात को हुई बारिश के कारण अधिकांश समय ढककर रखे गए विकेट के संदर्भ में परेरा ने कहा, यह अच्छा बल्लेबाजी विकेट लग रहा है। टीम के बारे में परेरा ने कहा कि 15 खिलाडिय़ों में से सिर्फ धनंजय फिट नहीं है।

 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:If we play like we did in Dharamsala we will win series says Thisara Perera(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

ड्रेसिंग रूम का लुत्फ उठा रहे वाशिंगटन ने कहा- कड़ी मेहनत ने दिलाई टीम में जगहभारतीय गेंदबाज दक्षिण अफ्रीका में 20 विकेट लेने में सक्षम : उमेश