Move to Jagran APP

अगर रोहित शर्मा करें ये काम तो IPL 2020 में बना सकते हैं 500 रन, पूर्व क्रिकेटर का दावा

भारतीय टीम के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि अगर IPL 2020 में रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के लिए पारी की शुरुआत करते हैं वे टूर्नामेंट में 500 रन बना सकते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 07:03 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 08:50 PM (IST)
अगर रोहित शर्मा करें ये काम तो IPL 2020 में बना सकते हैं 500 रन, पूर्व क्रिकेटर का दावा
अगर रोहित शर्मा करें ये काम तो IPL 2020 में बना सकते हैं 500 रन, पूर्व क्रिकेटर का दावा

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा समय में क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ा दावा किया है। आकाश चोपड़ा ने IPL 2020 को लेकर अब तक तमाम बातों पर अपने विचार रखे हैं। करीब एक दशक से क्रिकेट कॉमेंट्री से जुड़ने की वजह से उनको क्रिकेट के बारे में काफी जानकारी हो गई है। उनके भविष्यवाणी तुक्के पर आधारित नहीं, बल्कि आंकड़ों पर आधारित होती है।

prime article banner

इसी बीच आकाश चोपड़ा ने कहा है कि अगर रोहित शर्मा इस IPL में मुंबई इंडियंस के लिए ओपनिंग करते हैं तो वे पूरे टूर्नामेंट में 500 रन बना सकते हैं। रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं और वे जिम्मेदारी के साथ खेलते हुए ज्यादातर नंबर चार पर आते हैं। विपक्षी टीम के सामने बड़ा टारगेट रखने की बात हो या फिर कोई टारगेट चेज करना हो, रोहित शर्मा मध्य क्रम में बल्लेबाजी करते हैं।

कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस को चार आइपीएल ट्रॉफी जिता चुके हैं, लेकिन निजी तौर पर एक बल्लेबाज के रूप में उनके लिए एक भी आइपीएल बड़ा नहीं गया है, जिसमें उन्होंने बड़े-बड़े स्कोर बनाए हों और सबसे ज्यादा रन बनाकर ऑरेंज कैंप हासिल कर पाए हों। इसी वजह से आकाश चोपड़ा ने कहा है कि रोहित अगर ऊपर आएं और अच्छे रन बनाए तो मुंबई को प्लेऑफ में पहुंचा देंगे।

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, "मैं रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस के लिए टूर्नामेंट का रक्षक बनते देखना चाहता हूं, क्योंकि अगर रोहित शर्मा MI के लिए ओपनर के चौर पर बल्लेबाजी करते हैं, तो मुझे कोई संदेह नहीं है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे। अगर वह आइपीएल 2020 में लगभग 500 रन बना लेता है, तो वह निश्चित रूप से टूर्नामेंट रक्षक की भूमिका पूर्णता के लिए निभा सकते हैं।" हालांकि, चोपड़ा ने कहा है कि रोहित शर्मा के लिए चोट भी चिंता का विषय है, क्योंकि उन्होंने चोट से उबरने के बाद ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.