नई दिल्ली, जेएनएन। भारत से पाकिस्तान को मिली हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर्स निशाने पर हैं। पाकिस्तान में लोग क्रिकेटर्स के प्रदर्शन से काफी गुस्सा हैं और उनकी पार्टी वीडियो आने के बाद फैंस ज्यादा नाराज हो गए हैं। फैंस की नाराजगी का डर पाकिस्तान क्रिकेटर्स को भी लग रहा है और वो उनका सामना करने के लिए तैयार हो रहे हैं। हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने अपनी टीम के खिलाड़ियों से कहा है कि अगर विश्व कप के बाकी मैचों में वे अपने प्रदर्शन में सुधार नहीं लाते हैं, तो देश में और जलालत झेलने को तैयार रहें।

बता दें कि रविवार को खेले गए भारत-पाकिस्तान मैच में भारत ने पाकिस्तान को डीएलएस मैथड से 89 रन से हरा दिया था। इस हार के बाद पाकिस्तानी टीम आलोचना का सामना कर रही है। वैसे भी पाकिस्तान का प्रदर्शन विश्व कप में कुछ खास नहीं रहा है और पॉइंट्स टेबल में पाकिस्तान 9वें स्थान पर है। पाकिस्तान ने 5 में से एक ही मैच जीता है।

IND vs PAK: पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने माना, बेहतर है भारतीय टीम

इस हार के बाद सरफराज पाकिस्तान फैंस की नाराजगी से परेशान नजर आ रह हैं। उन्होंने टीम के साथियों से कहा है कि 'टूर्नामेंट में इस शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान स्थित अपने घर में लौटने वाले वह अकेले खिलाड़ी नहीं होंगे, इसलिए टीम को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा।' साथ ही उन्होंने कहा है कि खराब प्रदर्शन को भुलाकर बाकी चार मैचों में अच्छा खेलना होगा।

India vs Pakistan World Cup 2019: हार के बाद टीम पर बरसे अख्तर, कहा-कप्तान सरफराज तो है 'मामू'

सरफराज ने टीम को आगे के मैच में अच्छा प्रदर्शन करने की अपील करते हुए कहा, 'हर किसी को यह भूलना चाहिए कि क्या हुआ और आगे बढ़ना चाहिए। खराब प्रदर्शन को भूल जाओ और शेष चार मैचों के लिए टीम की जीत के लिए जी-जान लगाओ।' खास बात यह है कि पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर्स भी मौजूदा टीम के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं और उनकी आलोचना कर रहे हैं।

India vs Pakistan World Cup 2019: मैदान में उबासी लेते दिखे सरफराज, लोग बोले- 'टॉस जीतकर लिया नींद लेने का फैसला'

इसके अलावा आप वर्ल्ड कप से जुड़े लाइव अपडेट और रोचक खबरें dainikjagran.com पर पढ़ सकते हैं।  

शुरू हो गया है क्रिकेट क्विज कॉन्टेस्ट जागरण ऐप पर। रोज जीत सकते हैं स्मार्ट फोन। आज से ही हिस्सा लें। डाउनलोड करें जागरण ऐप।

Andrioid फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।
Iphone पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप