नई दिल्ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019 Ind vs Ban: टीम इंडिया को 30 जून को इंग्लैंड के खिलाफ इस टूर्नामेंट की पहली हार  झेलनी पड़ी। मेजबान इंग्लैंड टीम ने भारत को 31 रनों से हाराया। इस हार के बाद भारत के बैटिंग कोच संजय बांगर ने इशारा दिया कि टीम के अगले मुकाबले में रवींद्र जडेजा प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं।

आपको बता दें कि टीम इंडिया का अगला मुकाबला मंगलवार को बांग्लादेश के खिलाफ बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर होना है। यह वही मैदान है जहां पिछले रविवार को इंग्लैंड से भारत हारा था। जडेजा की टीम में शामिल होने की खबर पर भारत के दिग्गज खिलाड़ी ने उनके खिलाफ बड़ा बयान दिया है। 

पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने कहा कि वह इस वक्त ऐसे खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में नहीं देखना चाहते जो किश्तों में परफॉर्म करता हो। मांजरेकर ने कहा, " मुझे वह खिलाड़ी नहीं पसंद जो किश्तों में परफॉर्म करते हैं, जैसे कि आजकल जडेजा वनडे में परफॉर्म कर रहे हैं। वहीं, टेस्ट मैचों में वह पूरी तरह से गेंदबाज हैं।" 

वहीं, हार के बाद सोशल मीडिया पर एम एस धौनी की खूब आलोचना की गई। मांजरेकर ने धौनी का बचाव करते हुए कहा कि टीम को  एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं करना चाहिए कि वह ही हमेशा टीम को जीत दिलाएगा।

मांजरेकर ने कहा, " टीम इंडिया को सिर्फ धौनी नहीं बल्कि बाकी के खिलाड़ियों पर भी जिम्मेदारी डालनी चाहिए। जैसे कि केएल राहुल। राहुल के प्रदर्शन पर भी सवाल खड़े होने चाहिए। वह लगातार ओपनिंग करते हुए बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम हो रहे हैं।"

Posted By: Ruhee Parvez

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप