Move to Jagran APP

महिला T20 वर्ल्ड कप 2020: हरमनप्रीत कौर ने टीम को गलतियां नहीं करने की चेतावनी दी

ICC womens t20 world cup 2020 भारत की कप्तान ने कहा कि हमें अच्छी शुरुआत मिल रही है जिसका हम फायदा नहीं उठा पा रहे हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 09:03 PM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 09:03 PM (IST)
महिला T20 वर्ल्ड कप 2020: हरमनप्रीत कौर ने टीम को गलतियां नहीं करने की चेतावनी दी
महिला T20 वर्ल्ड कप 2020: हरमनप्रीत कौर ने टीम को गलतियां नहीं करने की चेतावनी दी

मेलबर्न, प्रेट्र। ICC Womens T20 world cup 2020: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर टीम की बल्लेबाजी से ज्यादा खुश नहीं हैं। लगभग हर मैच में भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत मिली, लेकिन बाद के बल्लेबाज इसका फायदा उठाने में कामयाब नहीं रहे जिसकी वजह से हरमनप्रीत कौर नाखुश हैं। अब उन्होंने कहा है कि इस टूर्नामेंट में हम पहले के मैचों में की गई गलतियों को दोबारा करने के बचें। भारत का मध्यक्रम लगातार अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में नाकाम रहा है।

loksabha election banner

वर्ल्ड कप अभियान में जुटी भारतीय महिला टीम ने गुरुवार को अपने तीसरे लीग मैच में न्यूजीलैंड को हरा अपनी जीत की हैटट्रिक पूरी की। इस मैच में भारत ने न्यूजीलैंड पर 4 रन से जीत दर्ज की। इस जीत के बाद हरमनप्रीत ने कहा कि टीम जीत दर्ज कर रही है लेकिन फिर भी हम पहले 10 ओवर अच्छे गुजरने के बाद वही गलतियां कर रहे हैं। हमें अच्छी शुरुआत मिलती है लेकिन हम उस लय को बरकरार नहीं रख पाते।'

उन्होंने कहा कि आगे के मैच अधिक कड़े होंगे और हम बचकानी गलतियां नहीं कर सकते। शेफाली (वर्मा) हमें अच्छी शुरुआत दे रही हैं। उनके शुरू में बनाए गए रन हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं। 16 वर्षीय शेफाली ने 34 गेंदों पर 46 रन बनाए और उन्हें मैच की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया।

शेफाली ने कहा वहीं अच्छा लग रहा है। अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। लगातार ऐसा प्रदर्शन करना चाहती हूं। मैंने ढीली गेंदों का इंतजार किया और उन पर बड़े शॉट खेले। न्यूजीलैंड की कप्तान सोफी डिवाइन ने अपने गेंदबाजों की तारीफ की जिन्होंने भारत को अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठाने दिया। उन्होंने कहा कि हमने शेफाली की अच्छी शुरुआत के बाद उन्हें कम स्कोर पर रोककर अच्छा प्रदर्शन किया। जिस तरह से टीम जीत के करीब पहुंची वह शानदार था। एमिलिया केर ने बहुत अच्छी भूमिका निभाई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.