Move to Jagran APP

ICC ने सौरव गांगुली का किया स्वागत, 2019 विश्व कप के खाते किए मंजूर

इस बैठक में आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनु साहने शामिल थे और उन्होंने बैठक में की गई बातों और अहम फैसलों की जानकारी दी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 27 Mar 2020 10:09 PM (IST)Updated: Fri, 27 Mar 2020 10:09 PM (IST)
ICC ने सौरव गांगुली का किया स्वागत, 2019 विश्व कप के खाते किए मंजूर
ICC ने सौरव गांगुली का किया स्वागत, 2019 विश्व कप के खाते किए मंजूर

दुबई, आईएएनएस। कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों सभी कार्यालय बंद हैं लेकिन अहम बैठक और फैसले लिए जा रहे हैं। शुक्रवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) बोर्ड ने टेलीकॉन्फ्रेंस के जरिए अपनी बैठक की। इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई।

loksabha election banner

इस बैठक में आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनु साहने शामिल थे और उन्होंने बैठक में की गई बातों और अहम फैसलों की जानकारी दी। उन्होंने बैठक के बाद एक बयान जारी करते हुए बताया, "हम अपनी व्यवसायिक गतिविधियां जारी रखेंगे जो हमें इस तेजी से बदलते समय में हालात के अनुकूल बनाए रखेगी।"

आगे साहने ने इस मुश्किल में किस तरह के आईसीसी अपने काम को जारी रखे इसके बारे में बताया। उनका कहना था, "आईसीसी मैनेजमेंट आईसीसी के सभी कार्यक्रमों से जुड़े अपने आपात रणनीति को जारी रखेगी। आईसीसी इस महामारी की स्थिति में अपने सभी साथियों के साथ मिलकर आगे जितने भी विकल्प मौजूद होंगे सभी पर काम करेगा।"

आईसीसी बोर्ड ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के बीसीसीआई प्रतिनिधि के तौर पर नए अध्यक्ष बनने पर उनका स्वागत किया। वहीं इसी महीने के पहले हफ्ते में खत्म हुए महिला टी-20 विश्व कप के लिए आस्ट्रेलिया और आयोजन समिति का शुक्रिया अदा किया। इस टूर्नामेंट में भारत पहली बार फाइनल में पहुंचा था और मेजबान ऑस्ट्रेलिया को जीत मिली थी।

इस बैठक में सबसे अहम फैसला रहा पिछले साल इंग्लैंड और वेल्स में आयोजित कराए गए आईसीसी वनडे विश्व कप के खर्चे पर चर्चा। बोर्ड ने बैठक में कई अहम बातों के साथ -साथ इंग्लैंड में हुए वनडे विश्व कप के वित्तीय खातों के साथ-साथ 2019 के वित्तीय दस्तावेजों को मंजूरी दे दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.