लंदन, जेएनएन। बर्मिंघम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत को मिली हार के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान इयान चैपल ने हार्दिक पांड्या को एक सलाह दी है। इयान चैपल का कहना है कि भारतीय टीम के इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को इंग्लैंड के खिलाड़ी बेन स्टोक्स से गेंदबाजी सीखनी चाहिए। उन्होंने कहा की टीम इंडिया की ऑलराउंडर के लिए खोज पूरी हो सकती है और ये तब हो सकता है जब पांड्या इस इंग्लिश खिलाड़ी की तरह गेंदबाजी करने लग जाए।

इस पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने अपने एक लेख में कहा की ऑलराउंडर के लिए भारत की खोज चल रही है और यह तलाश यहीं पूरी हो सकती है अगर पांड्या की गेंदबाजी में सुधार हो जाए। इसके अलावा ही उन्होंने एजबेस्टन टेस्ट की दूसरी पारी के लिए इस भारतीय खिलाड़ी की तारीफ भी की। आपको बता दें कि पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में पांड्या ने 31 रन की पारी खेली थी। चैपल ने कोहली के साथ पांड्या की साझेदारी की तारीफ करते हुए कहा की भारतीय खिलाड़ी ने शानदार अनुशासन दिखाया।

अपने लेख में चैपल ने कहा कि अगर हार्दिक नंबर 6 पर बल्लेबाजी के लिए उतरने के अलावा स्टोक्स की गेंदबाजी से सीखने का प्रयास करे तो एक बेहतरीन ऑलराउंडर बन सकता है। उन्होंने इस भारतीय खिलाड़ी के लिए यह सीरीज मील का पत्थर साबित होने वाली बताई।

इंग्लैंड ने पहले टेस्ट में भारत को 31 रनों से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। चौथे दिन जीत के लिए 194 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम लंच से पहले 162 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Pradeep Sehgal