Move to Jagran APP

पहले टी 20 में अपने प्रदर्शन से काफी निराश था : क्रुणाल पांड्या

पांड्या ने तीसरे मैच में मिली जीत के बाद कहा कि पहले टी-20 में खराब प्रदर्शन के बाद मैंने खुद को समझाया कि मैं इसी बड़े मंच का खिलाड़ी हूं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 25 Nov 2018 08:37 PM (IST)Updated: Sun, 25 Nov 2018 08:37 PM (IST)
पहले टी 20 में अपने प्रदर्शन से काफी निराश था : क्रुणाल पांड्या
पहले टी 20 में अपने प्रदर्शन से काफी निराश था : क्रुणाल पांड्या

सिडनी, प्रेट्र। पहले टी-20 में क्रुणाल पांड्या ने खूब रन लुटाए थे, लेकिन तीसरे टी-20 में उन्होंने शानदार वापसी करते हुए चार विकेट चटकाए। पांड्या ने तीसरे मैच में मिली जीत के बाद कहा कि पहले टी-20 में खराब प्रदर्शन के बाद मैंने खुद को समझाया कि मैं इसी बड़े मंच का खिलाड़ी हूं। क्रुणाल ने कहा कि वह पहले टी-20 के प्रदर्शन से बेहद निराश थे। इसके बाद उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक अच्छे प्रदर्शन की जरूरत थी।

loksabha election banner

क्रुणाल ने आगे कहा कि जब आप ऑस्ट्रेलिया में अपना पहला मुकाबला खेल रहे होते हैं तो यह बहुत मुश्किल होता है। यही वजह रही कि मैंने चार ओवर में 53 रन दे दिए। वापसी करना आसान नहीं था। इससे मुझसे अपने को समझाने का मौका मिला। वह भी तब जब आप इस स्तर पर बहुत कम मुकाबले खेलते हो। ब्रिसबेन के प्रदर्शन के बाद खुद को समझाना बहुत मुश्किल रहा। जब मैं दूसरा मुकाबला खेलने उतरा तो मुझे पता था कि मुझे क्या करना है। इस तरह से वापसी करना बेहद शानदार रहता है। एक ही टीम के खिलाफ आपका खराब प्रदर्शन रहता है और तभी अगले मैच में आप शानदार करते हो। इससे बेहद संतुष्टि मिलती है।

उन्होंने कहा कि हम यहां जीतने आए थे। पहला मैच काफी नजदीकी रहा। दूसरा बारिश के कारण धुल गया। नहीं तो, दूसरे मैच में हम जीत दर्ज कर सकते थे क्योंकि 140 का लक्ष्य बड़ा नहीं होता है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.