Move to Jagran APP

CSK की परेशानी किस बल्लेबाज के टीम में आने से हो सकती है हल, नाम है हैरान करने वाला

IPL 2020 सीएसके की बल्लेबाजी की समस्या को खत्म के लिए हर्षा भोगले ने एक बेहतरीन तरीका बताया। सीएसके को लगभग हर मैच में बल्लेबाजी की वजह से हार मिल रही है और ये टीम 7 में से 5 मैच हार चुकी है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 11 Oct 2020 04:22 PM (IST)Updated: Sun, 11 Oct 2020 04:22 PM (IST)
CSK की परेशानी किस बल्लेबाज के टीम में आने से हो सकती है हल, नाम है हैरान करने वाला
IPL 2020 CSK captain MS Dhoni (Photo PTI)

नई दिल्ली, जेएनएन। सीएसके के लिए सबकुछ इस आइपीएल में अच्छा नहीं बीत रहा है। एम एस धौनी का जलवा दिख नहीं रहा और टीम लगातार हार रही है। आलम ये है कि 7 मैचों में ये टीम 5 मैच हार चुकी है और सिर्फ दो में ही जीत मिली है। इस बार आइपीएल की दावेदार माने जाने वाली टीम का ये हाल क्रिकेट फैंस के लिए निराशा वाली बात है। हालांकि टीम में सुरेश रैना के नहीं होने का असर साफ तौर पर देखा जा रहा है क्योंकि हर बार इस टीम को बल्लेबाजों की वजह से हार मिल रही है। 

loksabha election banner

टीम के ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन और फॉफ डुप्लेसिस के प्रदर्शन में निरंतरता नहीं है। मुरली विजय पहले ही फेल हो गए थे जिसकी वजह से डुप्लेसिस को ओपनर की भूमिका निभानी पड़ रही है और मध्यक्रम पर फर्क पड़ा है। टीम की बल्लेबाजी की परेशानी किस तरह से दूर होगी इसे लेकर क्रिकेट एक्सपर्ट व कमेंटेटर हर्षा भोगले ने एक सुझाव दिया है।

उनके मुताबिक सीएसके को अजिंक्य रहाणे को टीम में लाना चाहिए जिन्होंने दिल्ली के लिए एक भी मैच नहीं खेले हैं। 2018-19 में वो राजस्थान के कप्तान थे, लेकिन इस साल वो डीसी के साथ जुड़ गए। हालांकि दिल्ली के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन दिल्ली की टीम उन्हें लगातार मौके दे रही है। दरअसल अब मिड सीजन ट्रांसफर विंडो ओपन होने वाले है और ऐसे में हर्षा भोगले के इस सुझाव पर सीएसके क्या अमल करेगी ये देखने वाली बात होगी। 

हर्षा भोगले ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मिड सीजन ट्रांसफर के लिए ये कैसा है। सीएसके को गुणवत्ता वाले बल्लेबाज की जरूरत है और अजिंक्य रहाणे को खेल की सख्त जरूरत है। रहाणे ने अब तक एक भी मैच नहीं खेला है। उन्होंने हैशटैग देते हुए लिखा Midnight Thoughts  

अजिंक्य रहाणे ने आइपीएल में रेगुलकर ओपनिंग बल्लेबाजी की है और वो ऐसा सफेद गेंद के क्रिकेट में भी कर चुके हैं। वहीं मिड सीजन ट्रांसफर विंडो तब खुलेगा तब सभी टीमें 7-7 मैच खेल लेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.