नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा, लेकिन गुरुवार को जिम खाना ग्राउंड के बाहर फैंस के साथ, जो हुआ वह किसी भी स्थिति में सही नहीं माना जा सकता है। टिकट के लिए लाइन में लगे फैंस को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करनी पड़ी थी। इस घटना में कई फैंस घायल भी हो गए थे। इस घटना के बाद फैंस हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन पर भी बदइंतजामी का आरोप लगा रहे थे जिनके कारण जिमखाना ग्राउंड के बाहर इतनी संख्या में एकसाथ फैंस जुट गए और पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ी।

इस घटना में 4 लोगों के घायल होने की खबर है, लेकिन अब इस पूरी घटनाक्रम पर पहली बार हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट और पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन का बयान आया है।

इस घटना पर HCA प्रेसिडेंट अजहरुद्दीन की सफाई

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने इस घटना में घायलों के प्रति अपनी सहानुभूति जताई और कहा कि मुझे नहीं लगता कि HCA की कोई गलती है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जहां खेल मंत्री वी श्रीनिवास गौड़ भी मौजूद थे अजहरुद्दीन ने कहा, "किसी मैच को आयोजित करना कमरे में बैठकर चर्चा करने जितना आसान नहीं है। हमने कुछ भी गलत नहीं किया है। हम उन प्रशंसकों के साथ हैं, जो सुबह की घटनाओं में घायल हो गए थे और एचसीए पूरी तरह से उनका ख्याल रखेगा। मैं टिकटों के सेल, उसकी उपलब्धता और बाकी सभी डिटेल्स खेल मंत्री को सौंप दूंगा। वह बताएंगे क्या गलत हुआ और क्या सही"

उन्होंने कहा कि फैंस तीन साल बाद हो रहे इंटरनेशनल मैच को देखने का मौका छोड़ना नहीं चाहते हैं, लेकिन सभी ऐसा नहीं कर सकते। मैं टिकट संबंधी सारी जानकारी साझा करूंगा। आपको बता दें कि 3 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच 25 सितंबर को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

Edited By: Sameer Thakur