Move to Jagran APP

शानदार शतक के बावजूद दुख में हैं हाशिम अमला, जानिए क्या है इसकी वजह

अमला ने कहा कि अब हर मैच टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण हो गया ‍है और टीम प्रबंधन इस पर गंभीरता से विचार करेगा।

By Bharat SinghEdited By: Published: Fri, 21 Apr 2017 11:41 AM (IST)Updated: Fri, 21 Apr 2017 04:04 PM (IST)
शानदार शतक के बावजूद दुख में हैं हाशिम अमला, जानिए क्या है इसकी वजह
शानदार शतक के बावजूद दुख में हैं हाशिम अमला, जानिए क्या है इसकी वजह

इंदौर ‍(किरण वाईकर)। किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला गुरुवार को आइपीएल 2017 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ शतक बनाने के बावजूद इसलिए निराश है क्योंकि उनकी टीम यह मैच नहीं जीत पाई।

prime article banner

अमला के नाबाद 104 रनों के बावजूद किंग्स इलेवन को मुंबई इंडियंस के हाथों 8 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी थी। अमला ने कहा, 'यह मेरी सर्वश्रेष्ठ पारी रही, लेकिन मुझे इस बात की निराशा है कि इसके बावजूद टीम जीत नहीं दर्ज कर पाई। यदि मेरी पारी से टीम जीतती तो मुजे ज्यादा खुशी होती।'
उन्होंने कहा, 'होलकर स्टेडियम की पिच बहुत अच्छी थी और यह बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग साबित हुई। मुंबई के सलामी बल्लेबाजों ने धमाकेदार शुरुआत की और उसके बाद तो उन्हें रोकना नामुमकिन सा हो गया था। जब बल्लेबाज इस तरह के फॉर्म में हो तो गेंदबाज ज्यादा कुछ नहीं कर पाते हैं।'
लसिथ मलिंगा की जबरदस्त पिटाई करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि ऐसी कोई रणनीति नहीं थी। मलिंगा दुनिया के श्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक है और आज उनका दिन खराब था।
उन्होंने कहा कि लगातार चौथी हार के बाद अब टीम को अगले कई मैचों में जीत दर्ज करनी होगी तभी टीम प्लेऑफ की दावेदारी कर पाएगी। अब हर मैच टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण हो गया ‍है और टीम प्रबंधन इस पर गंभीरता से विचार करेगा।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.