Move to Jagran APP

'मुझे लगता है महेंद्र सिंह धौनी का समय पूरा हो गया, IPL से बात नहीं बनेगी'

Harsha Bhogle feels is MS Dhoni India ambitions might be over कमेंटेटर हर्षा भोगलो का भी मानना है कि धौनी अब और इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेलेंगे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 04:30 PM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2020 10:34 PM (IST)
'मुझे लगता है महेंद्र सिंह धौनी का समय पूरा हो गया, IPL से बात नहीं बनेगी'
'मुझे लगता है महेंद्र सिंह धौनी का समय पूरा हो गया, IPL से बात नहीं बनेगी'

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट इतिहास के महानतम कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धौनी का करियर अब आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए आईसीसी विश्व कप के बाद से उन्होंने भारत की तरफ से एक भी मैच नहीं खेला है। कयास लगाए जा रहे हैं कि धौनी ने अपना आखिरी मैच खेल लिया है और अब वो भारत की तरह से मैदान पर नहीं उतरेंगे। कमेंटेटर हर्षा भोगलो का भी मानना है कि धौनी अब और इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेलेंगे।

prime article banner

कोरोना वायरस की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन पर आयोजन पर खतरे के बादल मंडरा रहे है। इस टूर्नामेंट में धौनी के वापसी की उम्मीद की जा रही थी। कहा जा रहा था कि शायद आईपीएल में प्रदर्शन के दम पर धौनी को टीम इंडिया में जगह मिले और वो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में खेले।

कमेंटेटर हर्षा भोगले ने अपनी राय देते हुए कहा कि अब शायद धौनी का वक्त खत्म हो चुका है। आईपीएल के स्थगित होने के साथ ही महेंद्र सिंह धोनी का दोबारा भारत के लिए खेलने का सपना खत्म हो गया।

आईपीएल से बात नहीं बनेगी

भोगले ने क्रिकबज पर कहा, “मुझे नहीं लगता कि धोनी इसी साल अक्टूबर में होने वाले टी-20 विश्व कप में खेल पाएंगे। हो सकता है कि महेंद्र सिंह धौनी का यह आईपीएल अच्छा हो, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि शायद यह काफी नहीं होने वाला, यह इससे आगे की बात है।”

कोरोना की वजह से स्थगित हुआ आईपीएल

29 मार्च से खेला जाने वाला आईपीएल का 13वां सीजन कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए स्थगित कर दिया गया। इसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। फिलहाल पूरे भारत में सरकार ने 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है। इसकी वजह से टूर्नामेंट कराया जाना मुश्किल लग रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.