नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं। हार्दिक को पीठ के निचले भाग में चोट लगी थी जिसकी वजह से उनको सर्जरी करानी पड़ी। लंदन में शनिवार को उनकी सफल सर्जरी हुई जिसकी जानकारी खुद हार्दिक ने सोशल मीडिया पर दी।

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भारतीय टीम का अहम हिस्सा बन चुके हैं और उनकी चोट टीम के लिए परेशानी का सबब बन जाती है। एशिया कप (Asia cup 2018) के दौरान हार्दिक चोटिल हुए थे जिसकी वजह से उनको मैच बीच में छोड़ना पड़ा था और स्ट्रेचर पर लिटाकर मैदान से बाहर लाया गया था।

शनिवार को हार्दिक ने सोशल मीडिया पर अपनी सर्जरी की जानकारी दी और बताया, "सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई। हर उस एक शख्य का शुक्रिया करना चाहूंगा जिन्होंनें मुझे इसके लिए शुभकामनाएं दी। मैं बहुत जल्दी वापसी करूंगा, तब तक सबको मिल करूंगा।"

हार्दिक ने एशिया कप में लगी चोट के बाद आईपीएल और फिर आईसीसी विश्व कप में वापसी की थी। विश्व कप के बाद उनका चोट एक बार फिर से उभरकर सामने आई जिसकी वजह से उनको साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाहर रखा गया। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने हार्दिक के जल्दी ठीक होकर मैदान पर वापसी की उम्मीद जताई है। हार्दिक ने सर्जरी के बाद ट्विटर पर अपनी तस्वीर पोस्ट की जिसपर बीसीसीआई की तरफ से लिखा गया कि आपके जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं।

हार्दिक पांड्या ने तीनों फॉर्मेट में पिछले कुछ महीनों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। वनडे और टी20 के बाद हार्दिक को टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिला और उन्होंने इस बड़े फॉर्मेट में भी खुद को साबित किया। अब टी20 विश्व कप से पहले उनसे काफी उम्मीदें हैं। टीम मैनेजमेंट चाहती है कि वह विश्व कप से पहले पूरी तरह से फिट रहें।

 

Posted By: Viplove Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप