Move to Jagran APP

टीम इंडिया से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या हुए भावुक, शेयर किया Emotional मैसेज

हाल ही में हार्दिक पांड्या ने लंदन में एक सर्जरी कराई है और जल्दी ही फिट होकर मैदान पर वापसी करना चाहते हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 01:51 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 01:51 PM (IST)
टीम इंडिया से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या हुए भावुक, शेयर किया Emotional मैसेज
टीम इंडिया से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या हुए भावुक, शेयर किया Emotional मैसेज

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों फिटनेस की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं। हाल ही में हार्दिक ने लंदन में एक सर्जरी कराई है और जल्दी ही फिट होकर मैदान पर वापसी करना चाहते हैं। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपने डेब्यू मैच को याद किया। हार्दिक को कपिल देव के हाथों डेब्यू मैच की कैप मिली थी।

loksabha election banner

आज ही के दिन हार्दिक ने तीन साल पहले (16 अक्टूबर 2016) भारत की तरफ से अपना पहला वनडे मैच खेला था। हार्दिक को उनके डेब्यू वनडे मैच में भारत के दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव ने कैप सौंपी थी। उन्होंने अपने डेब्यू मैच पर कपिल द्वारा दी गई कैप की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ हार्दिक ने बेहद भावुक संदेश भी लिखा।

हार्दिक ने अपने डेब्यू वनडे को याद करते हुए लिखा, आज के ही दिन तीन साल पहले मेरे वनडे में किए गए डेब्यू को याद कर रहा हूं। टीम इंडिया के लिए अब तक का सफर बेहद ही यादगार रहा है। जितनी बार मैंने मैदान पर कदम रखा है हर बार मैंने अपने उस सपने को महसूस किया है जो एक बच्चे के तौर पर अपने देश की तरफ से खेलने के लिए देखा करता था। मेरे लिए इससे ज्यादा सम्मान की बात कोई और नहीं हो सकती है।

हार्दिक पांड्या ने साल 2016 में 16 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ धर्मशाला में अपना पहला वनडे मैच खेला था। हार्दिक ने अब तक 54 वनडे में कुल 957 रन बनाने के साथ 54 विकेट भी हासिल किए हैं। उन्होंने 11 टेस्ट और 40 टी20 इंटरनेशनल मैच खेला है। टेस्ट में हार्दिक के नाम 1 शतक के साथ 532 रन हैं जबकि टी20 में उन्होंने 310 रन बनाए हैं। टेस्ट में हार्दिक ने 17 जबकि टी20 में 38 विकेट हासिल किए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.