Move to Jagran APP

मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच ने दिया हार्दिक पांड्या के चोट पर अपडेट, कब खेलेंगे मैच

IPL 2021 टीम के गेंदबाजी कोच शेन बान्ड ने बताया कि अपने मुंबई इंडियंस के आलराउंडर हार्दिक पांड्या को टीम कब उतारने वाली है। उनका कहना था कि आखिर के मुकाबलों में हार्दिक धमाल मचाएंगे और फिर टीम को प्लेआफ तक पहुंचाएंगे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 09:43 PM (IST)Updated: Sat, 25 Sep 2021 01:37 PM (IST)
मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच ने दिया हार्दिक पांड्या के चोट पर अपडेट, कब खेलेंगे मैच
मुंबई इंडियंस की टीम के खिलाड़ी (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम को दूसरे चरण के लगातार दो मुकाबले में हार मिली। इन दोनों ही मैच में आलराउंडर हार्दिक पांड्या के बिना टीम खेलने उतरी। टीम के गेंदबाजी कोच शेन बान्ड ने बताया कि अपने इस चैंपियन खिलाड़ी को टीम कब उतारने वाली है। उनका कहना था कि आखिर के मुकाबलों में हार्दिक धमाल मचाएंगे और फिर टीम को प्लेआफ तक पहुंचाएंगे।

prime article banner

शेन ने रहा, "यह फ्रेंचाइजी टीम एक काम जो बहुत अच्छे से करती है वो हमेशा ही अपने खिलाड़ियों का ध्यान रखना है। नजर इस बात पर है कि ना सिर्फ इस प्रतियोगिता को जीता जाय बल्कि आने वाले टी20 विश्व कप को भी ध्यान में रखकर ही कुछ किया जाए। हम उम्मीद करते हैं कि हार्दिक पांड्या अगले मैच में खेलने उतरेंगे। जैसा की मैंने कहा उन्होंने आज ट्रेनिंग की थी और उनकी ट्रेनिंग बहुत ही शानदार रही थी।"

"इसमें तो कोई शक की बात ही नहीं कि हम सभी उनको वापस से जल्दी मैदान पर उतारना चाहते हैं। लेकिन फिर बात वही है कि आपको हर एक चीज का संतुलन बनाना पड़ता है, इस बात का भी ध्यान रखना पड़ता है कि एक खिलाड़ी को आखिर क्या चाहिए। उनको वापस लाने में ऐसी भी जल्दी नहीं करनी है कि जिससे फिर चोटिल हो जाएं और पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर होना पड़ जाए वो भी तब जबकि हमारे पास शायद जीतने का मौका हो।"

"मुझे लगाता है कि हम सही दिशा में बढ़ रहे हैं और उम्मीद यही है कि वह बहुत ही जल्दी मैदान पर वापसी करेंगे। उनका प्रभाव हमें टू्र्नामेंट के आखिरी में जरूर देखने को मिलेगा जिससे कि हम प्लेआफ में जगह बनाने में कामयाब होंगे। उम्मीद तो यही है कि टूर्नामेंट को भी जीतेंगे इसके बाद।"  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.