नई दिल्ली, जेएनएन। घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले व इंडिया ए का प्रतिनिधित्व करने वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को लेकर ये बात कही जा रही थी कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए उन्हें सिमित प्रारूप की टीम यानी वनडे और टी20 टीम में जगह दी जा सकती है। सूर्यकुमार आइपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए आइपीेएल 2020 में खेल रहे है और एक बार फिर से उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया।

मुंबई इंडियंस के लिए आइपीएल में पिछले कई साल से सूर्यकुमार यादव अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और टीम की सफलता में उनकी भूमिका भी रही है। यही नहीं वो घरेलू स्तर पर मुंबई के लिए निंरतर रन बना रहे हैं और उनके अंदर जो स्किल और क्वालिटी है उससे वो उच्च स्तर पर खेलना डिजर्व करते हैं। 

सूर्यकुमार यादव को जब टीम इंडिया में जगह नहीं दिए जाने के बाद हरभजन सिंह ने अपनी निराशा और गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने सेलेक्टर्स से अनुरोध किया कि, एक बार उन्हें सूर्यकुमार यादव के रिकॉर्ड को चेक करना चाहिए। उन्होंने कहा कि टीम सेलेक्शन में अलग लोग के लिए अलग नियम हैं। भज्जी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, सूर्यकुमार यादव ऐसा क्या करें कि उन्हें टीम में चयन किया जाए। वो आइपीएल के हर सीजन में रणजी सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। टीम में चयन के लिए अलग लोगों के लिए अलग नियम हैं। मैं बीसीसीआइ से आग्रह करूंगा कि, वो एक बार उनका रिकॉर्ड चेक करे।  

सूर्यकुमार यादव ने अब तक 77 फर्स्ट क्लास मैच और 93 लिस्ट ए मैच खेले हैं और इसमें उन्होंने फर्स्ट क्लास मैच में 44 के औसत से 5326 रन बनाए है्ं। वहीं लिस्ट ए मैचों में 2447 रन बनाए हैं। वहीं उन्होंने अपने करियर में कुल 160 टी20 मैचों में 17 अर्धशतक के साथ 3295 रन बनाए हैं। 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस