Move to Jagran APP

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान आफरीदी ने लोगों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, हरभजन ने की तारीफ

भारत में पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और गौतम गंभीर ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है तो पाकिस्तान में पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी सामने आए हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 25 Mar 2020 11:36 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 11:36 PM (IST)
पूर्व पाकिस्तानी कप्तान आफरीदी ने लोगों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, हरभजन ने की तारीफ
पूर्व पाकिस्तानी कप्तान आफरीदी ने लोगों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, हरभजन ने की तारीफ

लाहौर, आईएएनएस। कोरोना वायरस की वजह से इस वक्त पूरी दुनिया में दहशत का माहौल है। पड़ोसी राज्य पाकिस्तान भी इससे अछूता नहीं है। इस मुश्किल की घड़ी में हर कोई अपने देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की मदद के लिए सामने आ रहा है। भारत में पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और गौतम गंभीर ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है तो पाकिस्तान में पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी सामने आए हैं।

prime article banner

पूर्व पाकिस्तानी आलराउंडर शाहिद अफरीदी ने कोरोना वायरस जैसा महामारी के फैसलने के बाद लोगों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है। आफरीदी के इस कदम की पूरी दुनिया में सराहना की जा रही है। भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने भी आफरीदी के कदम का प्रशंसा की है।

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान अफरीदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मंगलवार को कुछ तस्वीरें शेयर की थी। आफरीदी ने पाकिस्तान में लोगों को कुछ जरूरी चीजें दान की और फिर इसकी तस्वीरों को ट्वीटर पर पोस्ट किया था।

अफरीदी ने टिवटर पर लिखा, जरूरतमंद लोगों को कीटनाशक साबुन, सामान, खाना और कोरोना वायरस को रोकने के लिए अपनाए जाने वाले तरीकों के बारे में एक शीट देने का आज तीसरा दिन था। साथ ही लोगों को घर पर रहने की सलाह दी। सब साथ मिलकर काम करें और दूसरों की मदद भी करें।

हरभजन ने लिखा, शाहिद आफरीदी आप मानवता के लिए बहुत ही अच्छा काम कर रहे हैं। दुआ है कि ईश्वर हम सब पर अपनी कृपा बनाए रखे। इस नेक काम कोर करने में आपको और शक्ति मिले। दुनिया की भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.