Move to Jagran APP

दोस्त ने बताई हरभजन के IPL से हटने की असली वजह, कहा- 2 क्या 20 करोड़ लेकर भी नहीं खेलेंगे

IPL 2020 हरभजन सिंह के एक दोस्त ने बताया यह चेन्नई के कैंप में हुए कोविड के केस की वजह से नहीं है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 05 Sep 2020 08:58 AM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2020 09:05 AM (IST)
दोस्त ने बताई हरभजन के IPL से हटने की असली वजह, कहा- 2 क्या 20 करोड़ लेकर भी नहीं खेलेंगे
दोस्त ने बताई हरभजन के IPL से हटने की असली वजह, कहा- 2 क्या 20 करोड़ लेकर भी नहीं खेलेंगे

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन से नाम वापस ले लिया है। फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाले हरभजन ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी कि वह इस साल के टूर्नामेंट में भाग नहीं लेने जा रहे हैं।

loksabha election banner

पीटीआइ से बात करते हुए हरभजन के एक दोस्त ने बताया, "यह चेन्नई के कैंप में हुए कोविड के केस की वजह से नहीं है। उनकी पत्नी और तीन महीने की एक छोटी बच्ची भारत में है तो दिमाग बंटा हुआ रहेगा और खेल पर पूरी तरह से ध्यान नहीं लगा पाएंगे। इसके बाद तो आपको दो करोड़ मिले या 20 करोड़ रुपये, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। पैसा सबसे आखिर में आपके दिमाग में आता है।"

हरभजन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "इस साल मैं निजी कारणों की वजह से आईपीएल में नहीं खेल पाउंगा। यह बहुत ही मुश्किल वक्त है। कुछ निजी वक्त चाहता हूं, जिससे कि परिवार के साथ वक्त बिता पाउं। सीएसके मैनेजमेंट ने काफी समर्थन किया है। मैं उनके लिए एक बेहतर और सुरक्षित आईपीएल की दुआ करता हूं।"

हरभजन ने इस फैसले के बाद बताया, "जब मैंने सीएसके के मैनेजमेंट को अपनी प्राथमिकता समझने के लिए कहा तो उन्होंने इसका पूरा समर्थन किया। मैं इसके लिए उनका जितना भी शुक्रिया करूं कम होगा।" 

चेन्नई सुपर किंग्स को दोहरा झटका

इससे पहले टीम के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी इस सीजन में ना खेलने का फैसला लिया था। यूएई जाने के बाद विवाद की वजह से रैना ने टूर्नामेंट से नाम वापस लिया था। हालांकि अब उन्होंने दोबारा वापसी के संकेत दिए हैं, लेकिन इस पर चेन्नई की टीम मैनेजमेंट ने कोई फैसला नहीं लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.