Move to Jagran APP

कप्तानी से हटाए गए नैब की धमकी, अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सारे 'राज' खोल दूंगा

गुलबदिन नैब ने सोशल मीडिया पर इस बात की धमकी दी है कि वह अफगानिस्तान क्रिकेट में माफिया सर्किल के शामिल होने का खुलासा कर सकते हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 11:12 AM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 11:12 AM (IST)
कप्तानी से हटाए गए नैब की धमकी, अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सारे 'राज' खोल दूंगा
कप्तानी से हटाए गए नैब की धमकी, अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सारे 'राज' खोल दूंगा

नई दिल्ली, जेएनएन। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने असगर अफगान को सभी फॉर्मेट के लिए दोबारा कप्तानी दिए जाने का फैसला लिया यह फैसला आईसीसी विश्व कप में टीम के कप्तान बनाए गए गुलबदिन नैब को रास नहीं आया। उन्होंने अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड में चल रही अनियमितता का पर्दा फास करने की धमकी दी है।

prime article banner

गुलबदिन नैब ने सोशल मीडिया पर इस बात की धमकी दी है कि वह अफगानिस्तान क्रिकेट में माफिया सर्किल के शामिल होने का खुलासा कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि वह अफगानिस्तान के क्रिकेट फैन और देश के साथ धोखेबाजी को सहन नहीं कर पा रहे हैं।

नैब ने कहा है कि आईसीसी विश्व कप में उनको टीम का कप्तान बनाया गया था इस वहज से कुछ खिलाड़ियों ने खराब प्रदर्शन किया। जानबूझ कर खराब खेलने की बता इन सभी खिलाड़ियों ने क्रिकेट बोर्ड के सामने स्वीकार की है।

नैब को वर्ल्ड कप शुरू होने से दो हफ्ते पहले ही टीम की कप्तानी की गई थी। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा किए गए इस फैसले पर सवाल भी खड़े हुए थे। राशिद खान और मोहम्मद नबी ने पब्लिक में आकर नैब को कप्तान बनाए जाने और असगर अफगान को कप्तानी से हटाए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

विश्व कप के दौरान अफगानिस्तान की टीम को अपने खेले सभी 9 मैचों में हार मिली थी। नैब की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन एक दो मैच के अलावा बेहद औसत रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.