Move to Jagran APP

रशीद के समर्थन में आया इंग्लैंड का ये महान कप्तान, बोले उसे तो मैं खुद अपनी टीम में शामिल करूंगा

इयान बॉथम ने कहा कि माइकल वान क्या कहना चाहते है ये मेरी समझ में नही आया लेकिन यह जरूरी नहीं था।

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Sat, 28 Jul 2018 02:22 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jul 2018 02:22 PM (IST)
रशीद के समर्थन में आया इंग्लैंड का ये महान कप्तान, बोले उसे तो मैं खुद अपनी टीम में शामिल करूंगा
रशीद के समर्थन में आया इंग्लैंड का ये महान कप्तान, बोले उसे तो मैं खुद अपनी टीम में शामिल करूंगा

 नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल रशीद को टेस्ट टीम में शामिल किए जाने के बाद लगातार विवाद हो रहा है। इंग्लैंड के ही पूर्व कप्तान माइकल वान ने उनकी वापसी को गलत बताते हुए हास्यप्रद करार दिया। जिसके बाद रशीद ने भी उन्हें मूर्ख तक कह दिया। लेकिन अब इंग्लैंड के महान ऑलराउंडर इयान बॉथम ने इस स्पिनर का समर्थन करते हुए कहा कि उनकी वापसी पर इतना विवाद होने की कोई वजह नहीं थी।

loksabha election banner

इयान बॉथम ने कहा कि माइकल वान क्या कहना चाहते है ये मेरी समझ में नही आया लेकिन यह जरूरी नहीं था। रशीद भी इससे परेशान हो गया होगा तभी उसने उसका जवाब दिया होगा। इस महान क्रिकेटर ने कहा वान ने काफी कुछ कहा जिसकी सच में कोई आवश्यकता नहीं थी। वह एक अच्छा खिलाड़ी है,मुझे लगता है वह अच्छा प्रदर्शन भी करेगा। उसका अब तक का भी प्रदर्शन अच्छा ही रहा है।

इसके अलावा बॉथम ने इस स्पिनर को अपने काउंटी क्लब डरहम में शामिल करने के संकेत दिए। अभी रशीद यॉर्कशायर से काउंटी क्रिकेट खेलते हैं लेकिन वहां भी वह लंबे फॉर्मेट से दूर रहे थे। उनका अनुंबध भी केवल सीमित ओवर की क्रिकेट के लिए था।

बॉथम ने कहा कि हमारी नजर उस पर है। हम उससे बात करेंगे हालांकि इस साल ये मुमकिन नहीं है लेकिन अगर वह अगले साल के लिए तैयार हो जाते हैं तो ये हमारे लिए अच्छा होगा। आपको बता दें कि इयान बॉथम डरहम काउंटी के चेयरमैन है।

बॉथम ने कहा कि हमने हाल ही में 5-6 खिलाड़ियों को खोया है जिससे हमारी टीम थोड़ी कमजोर हो गई है इसलिए अगर वह हमारी टीम में आती हैं तो हमें मजबूती मिलेगी। बेशक तौर पर वह इस समय इंग्लैंड के बेस्ट स्पिनर है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.