Move to Jagran APP

ग्लेन मैक्सवेल ने बीच मैदान पर केएल राहुल से मांगी थी माफी, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप

India vs Australia1st ODI मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल से माफी मांगी थी। इसके पीछे का कारण बड़ा ही दिलचस्प है जिसके बारे में आपका जानना जरूरी है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 12:25 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 12:25 PM (IST)
ग्लेन मैक्सवेल ने बीच मैदान पर केएल राहुल से मांगी थी माफी, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप
KXIP के लिए मैक्सवेल फ्लॉप रहे थे।

नई दिल्ली, जेएनएन। India vs Australia1st ODI मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी पारी खेली। एक समय ऐसा लग रहा था कि कंगारू टीम विशाल स्कोर हासिल करेगी, लेकिन कप्तान आरोन फिंच के बाद मार्कस स्टोइनिस आउट हो गए तो ऐसा लगा कि भारतीय टीम मैच में वापसी कर लेगी। हालांकि, ऐसा नहीं, क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई टीम के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी पारी खेलकर भारत की नाक में दम किया, लेकिन इसी दौरान भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल से उन्होंने माफी भी मांगी थी। इसके पीछे का कारण बड़ा ही दिलचस्प है, जिसके बारे में आपका जानना जरूरी है।  

loksabha election banner

दरअसल, IPL 2020 में ग्लेन मैक्सवेल केएल राहुल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के लिए खेले थे। आइपीएल से ठीक पहले मैक्सवेल ने कंगारू टीम के लिए इंग्लैंड के खिलाफ शतक जड़ा था, जबकि तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में 77 रन की तूफानी पारी खेली थी। वहीं, जब वे आइपीएल में आए तो एक अलग मैक्सवेल दिखे, जो रनों के साथ-साथ विकेटों के लिए तरसे। बाद में उनको टीम से ड्रॉप कर दिया गया। ऐसा ही हाल न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम के साथ भी था, जो आइपीएल में पंजाब की टीम के लिए न तो रन बना पाए और न ही टीम को सफलता दिला पाए, लेकिन जैसे ही वे फिर से अपने-अपने देशों के लिए खेलने लगे तो अलग क्रिकेटर की तरह नजर आए। 

ग्लेन मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलिया के लिए भारत के खिलाफ 19 गेंदों में 45 रन की तूफानी पारी खेली और जेम्स नीशम ने अपने देश के लिए 24 गेंदों में 48 रन की मैच जिताऊ पारी खेली तो एक फैन ने ट्विटर पर केएल राहुल का मीम शेयर किया, जिसमें वे मैक्सवेल और नीशम ने नाखुश नजर आ रहे हैं। इसी को रिट्वीट करते हुए जेम्स नीशम ने लिखा कि ये सही बात है। वहीं, मैक्सवेल ने बताया कि मैंने इसके लिए केएल राहुल से मैच के दौरान माफी मांगी। इस ट्वीट में मैक्सवेल ने हैशटैग करते हुए लिखा है किंग्स इलेवन पंजाब के दोस्त"  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.