Move to Jagran APP

IND vs WI: विश्व कप में खेलने पर खलील अहमद की नजर

खलील ने अपनी टीम के सीनियर खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी उन्हें नया खिलाड़ी जैसा महसूस नहीं होने दिया।

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Sat, 20 Oct 2018 08:42 AM (IST)Updated: Sat, 20 Oct 2018 08:42 AM (IST)
IND vs WI: विश्व कप में खेलने पर खलील अहमद की नजर
IND vs WI: विश्व कप में खेलने पर खलील अहमद की नजर

नई दिल्ली, जेएनएन। बायें हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद की नजरें अगले साल इंग्लैंड में होने वाले क्रिकेट विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने पर हैं। खलील ने हाल ही में हुए एशिया कप में हांगकांग की टीम के खिलाफ पदार्पण किया था। उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मैचों के लिए टीम में चुना गया है। 

loksabha election banner

भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का पहला मैच रविवार को यहां खेला जाएगा। मैच से पहले खलील ने कहा कि विश्व कप के लिए मेरे पास तैयारी के लिए यह अच्छा मौका है। विश्व कप में जाने के लिए मैं वनडे में ज्यादा से ज्यादा विकेट लेना चाहता हूं। अगर मुङो विश्व कप टीम में चुना जाता है तो इससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ेगा और मेरे ऊपर दबाव भी कम होगा। अपने पदार्पण मैच के बारे में खलील ने कहा है कि वह उस समय घबराए हुए थे। 

खलील ने असम क्रिकेट संघ के बरसापरा स्टेडियम में अभ्यास सत्र के बाद कहा कि मैं अपने पहले मैच में काफी घबराया हुआ था क्योंकि मेरा पहला टूर्नामेंट एशिया कप जैसा बड़ा टूर्नामेंट था। मुझ पर दबाव था, लेकिन पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद मुझे लगा कि मैं आगे भी अच्छा कर सकता हूं।

खलील ने अपनी टीम के सीनियर खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी उन्हें नया खिलाड़ी जैसा महसूस नहीं होने दिया। राजस्थान के टोंक के रहने वाले खलील ने कहा कि मुझे कभी भी महसूस नहीं हुआ कि मैं टीम में नया हूं। भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ियों ने मेरा समर्थन किया और मेरा हौसला बढ़ाया। हर कोई मुझसे बातें कर रहा था और मेरा आत्मविश्वास बढ़ा रहा था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.