मेलबॉर्न। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जॉर्ज बेली ने बताया कि टिम पेन अपने युवा अवस्था से ही सुपर स्टार खिलाड़ी रहे हैं और मैंने उन्हें अपने करियर में आगे बढ़ते देखा है। बेली ने कहा कि पेन इस वक्त अपनी बल्लेबाजी फॉर्म को लेकर दबाव में हैं। पेन जब से कप्तान बने हैं तब से उनकी बल्लेबाजी ज्यादा अच्छी नहीं रही है लेकिन वो एक नैसर्गिक लीडर हैं। 

बेली ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर के बारे में कहा कि वो अपनी टीम के साथ कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वो वेसटर्न ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच रह चुके हैं और वो टीम के युवा खिलाड़ियों के साथ कड़ी मेहनत करते थे। पेन के बारे में बेली ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए उनका उनका जुनून देखने लायक है। वो कप्तान के तौर पर अपना काम बेहतर तरीके से करने की क्षमता रखते हैं। बेली का ये बयान तब आया है जब पेन ने कहा था कि वो अपने इस खराब प्रदर्शन के बाद अगर वनडे टीम की कप्तानी से हटा दिए जाते हैं तो वो अपना पूरा ध्यान टेस्ट पर लगाएंगे।  

पेन को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का कप्तान स्टीव स्मिथ के बैन के बाद बनाया गया था। स्मिथ गेंद के छेड़छाड़ के आरोप में दोषी पाए गए थे और उन पर एक वर्ष का बैन लगाया गया था। कप्तान बनने के बाद पेन ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज में 7.2 की औसत से 36 रन बनाए थे और ऑस्ट्रेलिया को इस वनडे सीरीज में 1-4 से हार का सामना करना पड़ा था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sanjay Savern