Move to Jagran APP

युवराज से गौतम गंभीर ने कहा तुम्हें बाल कटवाने की जरूरत, उन्होंने कहा- हेयरकट चैलेंज शुरू करें क्या

Gautam Gambhir told Yuvraj Singh that you need a haircut गौतम गंभीर ने युवराज को देखकर कहा कि तुम्हें हेयरकट की जरूरत है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 10 Apr 2020 09:00 PM (IST)Updated: Fri, 10 Apr 2020 09:00 PM (IST)
युवराज से गौतम गंभीर ने कहा तुम्हें बाल कटवाने की जरूरत, उन्होंने कहा- हेयरकट चैलेंज शुरू करें क्या
युवराज से गौतम गंभीर ने कहा तुम्हें बाल कटवाने की जरूरत, उन्होंने कहा- हेयरकट चैलेंज शुरू करें क्या

नई दिल्ली, जेएनएन। कोविड 19 महामारी से भारत भी इस वक्त जूझ रहा है और कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई में मौजूदा और पूर्व क्रिकेटर्स भी पूरा सहयोग कर रहे हैं। क्रिकेटर्स पैसों के जरिए साथ ही सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों को जागरूक करके इस लड़ाई में अपनी भागीदारी निभा रहे हैं। इस कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह भी बार-बार ट्वीटर के जरिए लोगों से सरकारी अपीलों का पालन करने की बात कह रहे हैं। वहीं इसके अलावा उन्होंने डॉक्टर्स, नर्स और इनके अलावा उन तमाम लोगों का धन्यवाद अदा किया है जो फ्रंट लाइन पर आकर इस महामारी से लड़ रहे हैं और सबकी मदद कर रहे हैं। 

loksabha election banner

इसके अलावा युवराज सिंह ने गौतम गंभीर फाउंड़ेशन की तरफ से जरुरतमंद लोगों के लिए किए गए काम की भी सराहना की है। वहीं गौतम गंभीर ने भी अपने साथी क्रिकेटर की इस हौसला अफजाई और काइंड वर्ड के लिए शुक्रिया अदा किया है साथ ही उन्होंने मजाक करते हुए ये भी कहा कि आपको हेयरकट की जरूरत है। युवराज सिंह भी कोरोना की वजह से दो सप्ताह से ज्यादा वक्त से होम आइसोलेशन में ही हैं। 

Thanks @YUVSTRONG12 for the kind words. Am glad God chose @ggf_india and me to do my little bit of service. Hope we come out of this sooner than later. On another note, seeing your need for a trim, I have got one more reason to pray for end of #COVID19Pandemic #StayHome

युवराज सिंह को जब गंभीर से ये सलाह मिली तब उन्होंने भी इसे मजाकिया अंदाज में लेते हुए कहा कि शायद मुझे एक हेयरकट चैलेंज की शुरुआत करनी चाहिए।

आपको बता दें कि गौतम गंभीर लगातार कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई में लोगों की मदद के साथ-साथ पीएम केयर्स फंड में भी डोनेशन दिया है। वहीं युवराज सिंह ने भी पीएम केयर्स फंड में डोनेट किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.