Move to Jagran APP

विराट कोहली के बल्लेबाजी क्रम को लेकर गंभीर का बयान, अब ये बकवास बातें शुरू मत कर देना फिर से

गंभीर ने कहा अब उनके (विराट कोहली) बारे में इस बेकार की चर्चा को दोबारा से शुरू ना कि ओपनिंग करनी चाहिए। वह पारी की शुरुआत नहीं कर सकते हैं जब तक केएल राहुल और रोहित शर्मा टीम में उपलब्ध हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 17 Sep 2022 12:51 PM (IST)Updated: Sat, 17 Sep 2022 12:51 PM (IST)
विराट कोहली के बल्लेबाजी क्रम को लेकर गंभीर का बयान, अब ये बकवास बातें शुरू मत कर देना फिर से
पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली। वह पिछले तीन साल के इस एक बड़ी पारी के इंतजार में थे। खराब फॉर्म से जूझ रहे इस पूर्व कप्तान की आलोचना हो रही थी और इस पारी के बाद अब उनको ओपनिंग पर भेजने की चर्चा शुरू हो गई है। पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने इस बारे में अपना राय दी है।

loksabha election banner

गंभीर ने Star Sports के शो 'GamePlan' पर कहा, "अब उनके (विराट कोहली) बारे में इस बेकार की चर्चा को दोबारा से शुरू ना कि ओपनिंग करनी चाहिए। वह पारी की शुरुआत नहीं कर सकते हैं जब तक केएल राहुल और रोहित शर्मा टीम में उपलब्ध हैं। मैंने इसको लेकर पहले भी टीवी पर यह कहा है कि इस चर्चा को शुरू करने की जरूरत ही नहीं।"

विराट का बल्लेबाजी क्रम क्या होगा?

विराट कोहली के बल्लेबाजी क्रम पर आगे गंभीर का कहना था, "मैं बल्लेबाजी क्रम में तीन नंबर को लेकर हमेशा ही फ्लेक्सेबल रहना चाहता हूं। अगर जो ओपनर 10 ओवर तक बल्लेबाज कर लेते हैं तो फिर मैं सूर्यकुमार यादव को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजना पसंद करूंगा। यही जो मैच में जल्दी विकेट गिर जाते हैं फिर विराट कोहली तो भेजना चाहूंगा।"

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर मैथ्यू हेडन ने कहा, "मैं विराट कोहली को नंबर तीन पर देखना पसंद करूंगा। वह स्ट्राइक को बदल सकते हैं, वह विकटों पर बहुत ही कमाल दौड़ लगाते हैं। वह पारी को पूरी तरह से नियंत्रण में रखते हैं। उनको स्पिनर से थोड़ी चुनौती जरूर मिलती है लेकिन वह तेज गेंदबाजी को बहुत ही अच्छा खेलते हैं। मुझे तो ऐसा लगता है कि टॉप के चार बल्लेबाजी क्रम पूरी तरह से फिक्स हो चुके हैं।"  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.