ब्रिसबेन, एएनआइ। Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वार्न को लगता है कि भारत के रिषभ पंत मेहमान टीम के लिए चौथे टेस्ट मैच में मैच विनर प्लेयर हो सकते हैं। वार्न ने ये भी कहा है कि अजिंक्य रहाणे की अगुवाई वाली भारतीय टीम गाबा में खेले जा रहे चौथे टेस्ट को जीतने के लिए अच्छी तरह से ट्रैक पर है। मंगलवार को गाबा में खेले जा रहे आखिरी टेस्ट मैच का आखिरी दिन है। शुभमन गिल ने शानदार 91 रन की पारी खेली है।

शेन वार्न ने ये भी कहा है कि अगर ऑस्ट्रेलियाई टीम को मैच में वापस आना है तो फिर नाथन लियोन और मिचेल स्टार्क को दूसरे सत्र में ए गेम दिखाना होगा। महान स्पिनर शेन वार्न ने ट्वीट में लिखा है, "भारत अच्छी तरह से इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए ट्रैक पर है और अभी भी खिलाड़ी बचे हुए हैं। पंत भारत के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया की शॉर्ट बॉल रणनीति 40 मिनट देर से थी। लियोन और स्टार्क को इस सत्र में अपना ए गेम लाने की जरूरत है या फिर इसे कमिंस और हेजलवुड के पास छोड़ दिया जाएगा। मुकाबला खुला हुआ है।"

खबर लिखे जाने तक भारत ने 50 ओवर में 133 रन बना लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा 26 रन बनाकर और कप्तान अजिंक्य रहाणे 1 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। वहीं, दोनों सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और रोहित शर्मा आउट हो चुके हैं। गिल ने 91 और रोहित ने 7 रन बनाए थे। खतरनाक अटैक के सामने पुजारा ने जहां धैर्य के साथ बल्लेबाजी की। वहीं, गिल ने कुछ बड़े शॉट लगाए। हालांकि, वे शतक लगाने से चूक गए। बात अगर रिषभ पंत की करें तो उन्होंने तीसरे मैच की चौथी पारी में शानदार 97 रन बनाए थे।

Ind-vs-End

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप