Move to Jagran APP

Asia cup 2022: एशिया कप में विराट कोहली फ्रेश होंगे लेकिन दबाव में, बड़े मैच में बड़ा खेल दिखाना होगा: कनेरिया

Asia cup 2022 लंबे समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे विराट कोहली को वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे सीरीज से आराम दिया गया था। अब एशिया कप की टीम में जगह दिए जाने के बाद से ही उनको लेकर बातें की जा रही है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 06:55 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 06:55 PM (IST)
Asia cup 2022: एशिया कप में विराट कोहली फ्रेश होंगे लेकिन दबाव में, बड़े मैच में बड़ा खेल दिखाना होगा: कनेरिया
भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली - फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के एशिया कप में पाकिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले पर सबकी नजर रहने वाली है। वहीं पूर्व कप्तान विराट कोहली कैसा प्रदर्शन करते हैं यह भी सभी देखना चाहते हैं। लंबे समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे इस बल्लेबाज को वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे सीरीज से आराम दिया गया था। अब एशिया कप की टीम में जगह दिए जाने के बाद से ही उनको लेकर बातें की जा रही है।

loksabha election banner

टीवी टुडे से बात करते हुए कनेरिया ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान की एशिया कप में वापसी पर बात की। "प्रैक्टिस की कमी की वजह से उनके (एशिया कप में) प्रदर्शन पर असर पड़ सकता है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद उन्होंने अब तक नहीं खेला है। उनको इंग्लैंड में घरेलू क्रिकेट में खेलना चाहिए था वहीं से वह शायद फॉर्म हासिल कर पाते।"

विराट कोहली फ्रेश होंगे लेकिन दबाव में

"वह एशिया कप में अब फ्रेश होकर उतरने वाले हैं। अब यहां से हमें देखना होगा कि वह अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं। उनको लिए यहां खेले जाने वाले मुकाबले बेहद दबाव वाले होने वाले हैं। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि वह अच्छे से वापसी करें और बड़े मुकाबले के दिन बड़े स्कोर के साथ नाम के जैसे बड़ा खेल दिखाएं।"

"आखिरी विराट कोहली का नाम बार बार सामने निकलकर क्यों आ रहा है क्योंकि भारतीय टीम में कई अच्छे खिलाड़ी उभरकर सामने आ रहे हैं। भारत तो यहां पर एक दूसरी नेशनल टीम बनाने की सोच रहा है और इसे वह इंटरनेशनल लेवल पर उतारेगा। उनके पास सूर्यकुमरा यादव, रुतुराज गायकवाड़, राहुल त्रिपाठी, और केएल राहुल है जो वापसी कर रहे हैं। तो एक साथ कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो टीम में फिट होते हैं और अच्छी बात ये कि सभी के सभी शानदार खेल दिखा रहे हैं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.