नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। टीम इंडिया का न्यूजीलैंड दौरा खत्म हो चुका है, लेकिन इस दौरे पर संजू सैमसन को मौका न दिए जाने की चर्चा अब भी थमी नहीं है। उन्हें टी20 सीरीज के एक भी मैच में मौका नहीं मिला था। फैंस को उम्मीद थी कि वनडे में उन्हें मौका दिया जाएगा, लेकिन 3 मैच की सीरीज में केवल पहले मैच में उन्हें अंतिम ग्यारह में जगह मिली थी।

कप्तान धवन ने इसके पीछे की वजह को लेकर कहा था कि टीम मैनेजमेंट छठे गेंदबाज को तलाश रही थी, जिस कारण उन्हें मौका नहीं मिला। उन्हें मौका न दिए जाने को लेकर पाकिस्तान के पूर्व स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया ने भी सवाल उठाया है।

दानिश कनेरिया ने उठाया मैनेजमेंट पर सवाल

दानिश कनेरिया ने कहा कि पंत व्हाइट बॉल का खिलाड़ी नहीं है और सैमसन को शामिल किया जाना चाहिए। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से कहा कि भारत को यह स्वीकार लेना चाहिए कि रिषभ पंत व्हाइट बॉल के क्रिकेटर नहीं हैं। उन लोगों ने उन्हें हर पोजिशन पर ट्राय किया लेकिन वह स्कोर नहीं कर पाए, लेकिन संजू सैमसन का क्या?

क्या उन्होंने 36 रन बनाकर कोई गलती की। आपको बता दें कि पहले वनडे मैच में संजू सैमसन ने 36 रन की पारी खेली थी। हालांकि, टीम इंडिया वह मैच 7 विकेट से हार गई थी।

सैमसन के साथ औसत क्रिकेटर वाला व्यवहार

कनेरिया यहीं नही रुके, उन्होंने कहा कि संजू सैमसन को शामिल न करने को लेकर पू्र्व क्रिकेटरों सहित सभी ने निराशा जताई थी। ये सारी चीजें सैमसन का मनोबल गिराएगी। उनके साथ एक औसत क्रिकेटर की तरह व्यवहार किया जा रहा है।

दीपक हुड्डा पर दानिश कनेरिया

दूसरे और तीसरे वनडे मैच में संजू सैमसन के स्थान पर दीपक हुड्डा को शामिल किया गया था। दीपक हुड्डा को लेकर कनेरिया ने कहा कि जब गेंद स्विंग हो रही थी तो वह पिच पर डांस कर रहे थे। उन्हें कोई अंदाजा नहीं था कि वह क्या करें? अब उनसे कठिन समय में दोबारा खेलने कहा जाएगा।

यह भी पढ़ें- IND vs NZ ODI: पंत को मौका दिए जाने पर भड़के कांग्रेस नेता शशि थरूर, लक्ष्मण को दे डाली यह सलाह

Ind vs NZ: संजू सैमसन तीसरे मैच से हुए ड्राप तो शशि थरूर को आया गुस्सा, टीम इंडिया की रणनीति पर उठा दिए सवाल

Edited By: Sameer Thakur

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट