Move to Jagran APP

पूर्व कप्तान ने बेन स्टोक्स को बताया 'सुपरमैन', कहा- वो कुछ भी कर सकते हैं

पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बेन स्टोक्स की जमकर तारीफ की। वॉन ने कहा कि ऐसा कुछ है नहीं जो यह धुरंधर ऑलराउंडर नहीं कर सकता।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 08:33 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jul 2020 08:33 AM (IST)
पूर्व कप्तान ने बेन स्टोक्स को बताया 'सुपरमैन', कहा- वो कुछ भी कर सकते हैं
पूर्व कप्तान ने बेन स्टोक्स को बताया 'सुपरमैन', कहा- वो कुछ भी कर सकते हैं

लंदन, पीटीआइ। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में शानदार शतक जमाया। दोहरा शतक जमाने से चूके स्टोक्स ने 176 रन की पारी खेली और टीम को मुश्किल से निकाला। इस पारी ने पूर्व कप्तान माइकल वॉन को काफी प्रभावित किया और उन्होंने कहा कि इंग्लिश ऑलराउंडर सुपर स्टार हैं ऐसा कोई काम नहीं जो वो नहीं कर सकते।

loksabha election banner

पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बेन स्टोक्स की जमकर तारीफ की। वॉन ने कहा कि ऐसा कुछ है नहीं जो यह धुरंधर ऑलराउंडर नहीं कर सकता। स्टोक्स ने 356 गेंदों पर 176 रन बनाए। उन्होंने साथ ही डॉम सिब्ले के साथ 260 रन की साझेदारी की और इंग्लैंड को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है।

वॉन ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, 'इंग्लैंड का सबसे अच्छा खिलाड़ी, इंग्लैंड का सबसे अच्छा क्षेत्ररक्षक और इस समय इंग्लैंड का सबसे प्रभावी गेंदबाज। एक बार फिर से स्टोक्स ने इंग्लैंड के लिए शानदार प्रदर्शन किया, वह कमाल हैं। ऐसा कुछ नहीं है जो वह नहीं कर सकते हैं।'

इसी के साथ उन्होंने सिब्ले के धीमे शतक की आलोचना करने वालों को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा, 'इंग्लैंड एक बहुत ही मजाकिया टीम है, क्योंकि हम तब उनकी आलोचना कर रहे होते हैं जब वह बेहतरीन खेल रहे हों, सिब्ले के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है।'

इंग्लैंड मजबूत स्थिति में 

दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ बेहद मजबूत स्थिति में है। पहली पारी में 469 रन बनाकर इंग्लैंड ने पारी घोषित की और विंडीज पर दबाब बनाया। बेन स्टोक्स की शतकीय पारी ने इसमें अहम भूमिका निभाई। सिब्ले के 120 रन की पारी और 176 रन की पारी ने इंग्लैंड को बड़े स्कोर तक पहुंचाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.