Move to Jagran APP

पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा ने वेस्टइंडीज की टीम को दी ये अहम सलाह

लारा ने कहा कि विराट व रोहित के सामने 400 का स्कोर भी कम पड़ जाता।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 08:05 PM (IST)Updated: Tue, 23 Oct 2018 08:05 PM (IST)
पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा ने वेस्टइंडीज की टीम को दी ये अहम सलाह
पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा ने वेस्टइंडीज की टीम को दी ये अहम सलाह

नई दिल्ली, जेएनएन। कैरेबियाई टीम के खिलाफ पहले वनडे में रोहित व विराट की शानदार पारियों केबारे में पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा ने कहा कि इन दोनों के सामने 400 का स्कोर भी कम पड़ जाता। उन्होंने कहा कि वेस्टइंडीज को सुधार करने की जरूरत है। मेरे हिसाब से जो बल्लेबाज क्रीज पर टिककर खेल रहे थे उनको देर तक खेलना चाहिे था। इंडीज की टीम ने 322 के स्कोर को काफी मान लिया होगा लेकिन ये पर्याप्त साबित नहीं हुआ। कैरेबियाई टीम को बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही विभाग में सुधार करने की जरूरत है। 

loksabha election banner

टेस्ट क्रिकेट में 400 रन बनाने वाले एकलौते बल्लेबाज लारा ने कहा कि हेटमायर और पॉवेल को टीम का स्कोर 400 तक लेकर जाना चाहिए था। हालांकि इस स्कोर पर भी जीत की गारंटी थी क्योंकि दोनों टीमों के पास जीतने के लिए समान अवसर रहते। आपको बता दें कि गुवाहाटी के बरसापाड़ा स्टेडियम में खेले गए पहले मैच को जीतकर भारतीय टीम पांच वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है। टीम इंडिया ने ये मैच 8 विकेट से जीता। वेस्टइंडीज ने शिमरोन हेटमायर के बेहतरीन शतक की बदौलत 322/8 का मजबूत स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में भारत ने कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के शतकों की बदौलत 43वें ओवर में ही सिर्फ दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। दूसरा मुकाबला 24 अक्टूबर को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा और इसमें भी टीम इंडिया का पलड़ा ही भारी कहा जा सकता है। रोहित शर्मा और विराट कोहली के अलावा भी कई बल्लेबाज शानदार फॉर्म में हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.