नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और इंग्लैंड के बीच शुरु होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड के पूर्व स्पिन गेंदबाज आदिल राशिद को भारत के खिलाफ टीम में वापस बुलाए जाने का कयास तेजी से जारी है। इन कयासों के बीच इंग्लैंड के पूर्व टेस्ट कप्तान नासिर हुसैन ने आदिल राशिद की वापसी पर ऐतराज जताया है। हुसैन ने इंग्लैंड के चयनकर्ताओं से अपील की है कि वो ऐसा न करें नहीं तो अन्य खिलाड़ियों में इसका गलत संदेश जाएगा।

मीडिया से बातचीत के दौरान इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने बताया कि आदिल राशिद को अपना विचार खुला रखना चाहिए कभी वो कहते हैं कि खेलते हैं और कभी कहते हैं कि संन्यास ले लिया। कोई भी क्रिकेटर अचानक से ऐसा नहीं कह सकता है। पहले आप अपना खेल दिखाओ और फिर अपने प्रदर्शन के दम पर चयनकर्ताओं को सोचने पर मजबूर करो।

आपको बता दें कि वनडे सीरीज के बाद से लगातार ये खबरें मीडिया में आ रही हैं कि आदिल राशिद को भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बुलाया जा सकता है। हालांकि आदिल राशिद ने साल 2016 में भारत के खिलाफ ही अपना आखिरी टेस्ट मैच खेला था। सीमित ओवरों की सीरीज में बेहतरीन खेल दिखाने के बाद अब उन्हें टेस्ट टीम में शामिल कर भारतीय बल्लेबाजों को रोकने की रणनीति पर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड विचार विमर्श कर रहा है, लेकिन पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने राशिद को इस तरह से वापसी पर कड़ी आपत्ति जताई है।

इंग्लैंड का टीम मैनेजमेंट यह बात अच्छी तरीके से जानता है कि भारत के मुकाबले मेजबान टीम का स्पिन अटैक बहुत कमजोर है, जिसे पैना बनाने के लिए मेजबान टीम आदिल राशिद की वापसी चाहती है। अब यहां देखने वाली बात यह रहेगी कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन की आपत्ति के बावजूद वहां के चयनकर्ता आदिल राशिद पर क्या फैसला लेते हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Ravindra Pratap Sing

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप