कोलकाता। मुंबई वनडे में द.अफ्रीका के खिलाफ 214 रन से मिली करारी हार और 3-2 से वनडे सीरीज गंवाने के बाद एक तरफ जहां टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की आलोचनाएं हो रही हैं, वहीं, दूसरी तरफ एक पूर्व दिग्गज ऐसा भी है जिसने धौनी का समर्थन किया है।

ये पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर हैं फरूख इंजीनियर। मुंबई वनडे की हार को लेकर बातचीत करते हुए 77 वर्षीय फरूख इंजीनियर ने कहा, 'धौनी ने अब तक शानदार काम किया है। मुझे वो पसंद है। वो मुझे अपनी जवानी के दिन याद दिलाता है। सबका अपना दिन होता है। उसने देश की अच्छे से सेवा की है। हमें अभी से उनको हटाने के बारे में नहीं सोचना चाहिए। उन्हें कब अपना करियर खत्म करना है, ये हमको उन पर ही छोड़ देना चाहिए।'

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इसके अलावा इंजीनियर ने वनडे टीम के उपकप्तान व टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली का भी समर्थन किया। इंजीनियर ने कहा, 'कोहली एक शानदार खिलाड़ी हैं और वो कप्तानी के हकदार हैं। हमें उनको समय देना होगा। हमें उनकी प्रतिभा का सम्मान करना होगा। मुझे लगता है कि द.अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज भारतीय टीम के मनोबल की असली परीक्षा लेगी। अगर वो इस हार के बाद टेस्ट में वापसी करने में सफल रहे तो ये टीम की क्षमता और काबिलियत को प्रदर्शित करेगा।' इसके अलावा इंजीनियर ने भारतीय टीम के कोच रहे जिंबाब्वे के डंकन फ्लेचर की आलोचना की और पूर्व कोच गैरी कर्स्टन की तरफदारी की, उनके मुताबिक टीम मैनेजर बेहतर विकल्प है।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Shivam

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस