नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भारत को अपनी कप्तानी में कई कामयाबी दिलाई है। कोहली भारत के सफलतम कप्तानों कि लिस्ट में अपना नाम शुमार करवा चुके हैं। भले ही भारत के लिए कोहली ने कप्तानी का डंका बजाया है लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग में वह अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अब तक खिताब नहीं दिलवा पाए हैं। मंगलवार को आरसीबी ने सुबह एक कोहली के जुड़ा ट्वीट किया जिसके बाद फैंस ने टीम को ही ट्रोल कर दिया।

मंगलवार को नासा द्वारा भारत के चंद्रयान मिशन पर गए विक्रम लैंडर के मलबे को तलाशकर निकाला। इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया जिसमें कप्तान विराट कोहली और विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के मारे गए गेंद को तलाशकर निकालने की बात लिखी गई।

आरसीबी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “जिस नासा की टीम ने विक्रम लैंडर को ढूंढ निकाला क्या वो हमारे बल्लेबाज एबीडी और विराट को मारे गए गेंद को ढूंढने में हमारी मदद कर सकता है।?”

 

इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने आरसीबी को ही ट्रोल कर दिया। इस ट्वीट को करने के बाद लोग कमेंट में लोगों ने लिखना शुरू कर दिया कि हम पता लगाते हैं। आपकी टीम को हमने आईपीएल की प्वाइंट्स टेबल में ज्यादातर सबसे नीचे आखिरी पायदान पर देखा है।

किसी ने टीम को गेंदबाजी पर ध्यान देने की सलाह देते हुए लिखा, नासा की मदद से ही एक अच्छा गेंदबाज भी ढूंढ लीजिए। एक फैन ने लिखा, आधी आरसीबी और आधे आरसीबी के फैन की बेइज्जती तुम लोगों की वजह से होती है।

एक ने तो लिखा, नासा से आप कप को तलाशने की ही गुजारिश कर लीजिए क्योंकि आपको तो आईपीएल में तो एक भी कप नहीं मिलने वाला।  

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस